Bhopal News: फाइव स्टार बिजनेस फायनेंस कंपनी एमप्लाई के घर चोरी 

Share

Bhopal News: घर की छत के रास्ते से भीतर घुसे थे चोर, लॉकर को तोड़कर बटोर ले गए सोने—चांदी के जेवरात

Bhopal News
दिए गए नंबर पर संपर्क करें।

भोपाल। शहर में सक्रिय चोरों ने एक बार फिर सूने मकान को अपना निशाना बनाया। यह वारदात भोपाल (Bhopal News) शहर के छोला मंदिर थाना क्षेत्र की है। मकान फाइव स्टार बिजनेस फायनेंस कंपनी में काम करने वाले कर्मचारी का है। उनके मकान में चोर छत पर बने टॉवर के रास्ते भीतर घुसे थे।

टॉवर की कुंडी खोलकर घर में दाखिल हुए

छोला मंदिर (ChholaMandir) थाना पुलिस के अनूसार शिकायत संदीप साहू (Sundeep Sahu) पिता नर्मदा प्रसाद साहू उम्र 29 साल ने दर्ज कराई। वह कुटीर नगर (Kuteer Nagar) में रहता है और फाईव स्टार बिजनेस फायनेंस कंपनी (Five Star Business Finance Company) मेें जॉब करता है। संदीप साहू ने पुलिस को बताया कि वह 21 जुलाई को कंपनी के काम से राजस्थान (Rajasthan) गया था। उसी दिन उसकी पत्नी इंदू साहू (Indu Sahu) घर पर ताला लगाकर मायके आनंद नगर (Anand Nagar) चली गई थी। उसके बाद वह 24 जुलाई की सुबह करीब साढे दस बजे घर पहुंचा। ताला खोलकर अंदर देखा तो सामान बिखरा पडा था। पीड़ित ने घर को चेक किया तो पता चला चोर छत के टॉवर की कुंडी खोलकर घर में दाखिल हुए थे। चोरों ने घर में रखी अलमारी का लॉकर तोडकर उसमें रखे सोने चांदी के जेवरात और 40 हजार रूपए चोरी कर लिए। पुलिस ने 353/23 धारा 457/380 (रात में ताला तोड़कर चोरी करने का मामला) दर्ज कर लिया है।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Cyber Crime : नाइजीरिया में बैठे मास्टरमाइंड ने अपने एजेंट की मदद से निकाले साढ़े सौलह लाख रुपए
Don`t copy text!