Bhopal News: एनएसजी कमांडो के पिता के घर चोरी

Share

Bhopal News: शादी करने माता—पिता के साथ नेपाल गया, पुलिस ने चोरी गई नकदी नहीं लिखने के लिए बोला

Bhopal News
सांकेतिक ग्राफिक डिजाइन टीसीआई

भोपाल। नेशनल सिक्योरिटी गार्ड के एक जवान के पिता के घर चोरों ने धावा बोला। यहां से सोने—चांदी के जेवरात और नकदी चोरी गई है। एनएसजी कमांडो नेपाली मूल का नागरिक है। वह अपनी शादी के लिए माता—पिता के साथ नेपाल गया हुआ है। उसके पिता एसएएफ में हवलदार है। यह प्रकरण भोपाल (Bhopal News) के कमला नगर थाने में दर्ज हुआ है।

छोटे बेटे ने दर्ज कराई रिपोर्ट

चोरी की यह घटना 25वी ​बटालियन में सी—ब्लॉक में हुई है। मकान नारायण बहादुर (Narayan Bahadur) का है जो कि एसएएफ में हवलदार है। फिलहाल वे भौरी स्थित पुलिस अकादमी में तैनात है। वे इस वक्त नेपाल में भैरहवा गए हुए हैं। उनके बड़े बेटे टीकाराम कुंवर (Tikaram Kunwar) की वहां पर शादी थी। वह एनएसजी कमांडो है और इस वक्त चैन्नई में तैनात है। पूरा परिवार 10 अक्टूबर को मकान में ताला लगाकर नेपाल गया हुआ था। दो दिन पहले उनका छोटा बेटा आत्माराम कुंवर (Atmaram Kunwar) भोपाल आया। वह एमपी पीएससी की तैयारी कर रहा है। उसने मकान का ताला टूटा देखा। जिसकी जानकारी उसने नेपाल में पिता को दी। मकान से चोर सोने की अंगूठी, दो कान की बाली और 20 हजार रुपए ले गए। हालांकि कमला नगर थाना पुलिस ने नकदी की रकम न खोलने की सलाह आत्माराम कुंवर को दी थी।

यह भी पढ़ें: भोपाल के इस बिल्डर पर सिस्टम का ‘रियायती सैल्यूट’, परेशान हो रहे 100 से अधिक परिवार

यह भी पढ़ें:   Bhopal Cheating News: कंचन लॉज के मालिक के भाई ने मुरैना गजक वाले को ऐसा फंसाया

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!