Bhopal News: झाबुआ में तैनात इंस्पेक्टर की कॉलोनी के दूसरे घर में चोरी

Share

Bhopal News: अमेरिका गया हुआ है परिवार, भेल में तैनात दामाद ने थाने में दर्ज कराई एफआईआर, चोरी गई संपत्ति का अभी नहीं हुआ खुलासा

Bhopal News
अयोध्या नगर पुलिस थाना, जिला भोपाल— फाइल फोटो

भोपाल। झाबुआ में तैनात इंस्पेक्टर के मकान में बारह दिन के भीतर चोरी की दो वारदात हो चुकी है। इस मामले में पुलिस को संदेहियों के सीसीटीवी फुटेज मिले हैं। इसी बीच जहां इंस्पेक्टर का मकान है उसी सेक्टर में फिर एक मकान का ताला टूट गया। यह घटना भोपाल (Bhopal News) शहर के अयोध्या नगर थाना क्षेत्र की है। थाने में रिपोर्ट भेल में तैनात मकान मालिक के दामाद ने दर्ज कराई है। दरअसल, मकान सूना है और उसमें रहने वाला परिवार अमेरिका में रहने वाली बेटी के पास गया हुआ हैं।

निगरानी करने वाली बाई ने दी थी खबर

अयोध्या नगर (Ayodhya Nagar) थाना पुलिस के अनुसार वारदात के—सेक्टर में हुई। यहां शशि कुमार एन (Shashi Kumar N) पत्नी के साथ रहते हैं। उनकी एक बेटी अमेरिका (America) में रहती है। जिनके पास वे 12 फरवरी को चले गए थे। मकान की देखरेख के लिए काम वाली बाई रखी थी। वह हर रोज घर के छोटे—मोटे काम पूरा करके जाती थी। लेकिन, 29 जून को वह पहुंची तो मकान का ताला टूटा मिला। उसने बिना देरी किए शशि कुमार एन के दामाद सलीश कुमार पिल्लई (Salish Kumar Pillai) को दी। वे भेल (BHEL) में नौकरी करते है। पुलिस ने सलीश कुमार पिल्लई पिता रविंद्रन उम्र 44 साल की शिकायत पर प्रकरण दर्ज कर लिया है। सतीश कुमार पिल्लई छोला मंदिर स्थित सागर लैंडमार्क (Sagar Landmark) में रहते हैं। पुलिस ने 305/23 धारा 457/380 (रात में मकान का ताला तोड़कर चोरी का मामला) दर्ज कर लिया है। उल्लेखनीय है कि के—सेक्टर में ही रहने वाले राजकुमार कुंसारिया (Rajkumar Kunsariya) के बंगले का भी ताला चोरों ने तोड़ दिया था। बदमाशों ने बारह दिन के भीतर में दो बार उनके मकान को निशाना बनाया था।
यह भी पढ़िएः तीन सौ रूपए का बिल जमा नहीं करने पर बिजली काटने के लिए आने वाला अमला, लेकिन करोड़ों रूपए के लोन पर खामोश सिस्टम और सरकार का कड़वा सच

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal News: ट्रक की टक्कर से जख्मी
Don`t copy text!