Bhopal News: हवलदार के सूने मकान का ताला तोड़कर चोरी

Share

Bhopal News: दो घंटे के भीतर दिया वारदात को अंजाम, सामुदायिक भवन के शादी समारोह में गए थे

Bhopal News
थाना कमला नगर—फाइल फोटो

भोपाल। भदभदा रोड स्थित 23वीं बटालियन के एक मकान का ताला चोरों ने तोड़ दिया। यहां प्रधान आरक्षक परिवार केे साथ रहते हैं। वे दो घंटे के लिए मकान खाली छोड़कर एक शादी में गए थे। चोरी की यह वारदात भोपाल (Bhopal News) सिटी के कमला नगर थाना क्षेत्र की है।

दो घंटे के भीतर वारदात

कमला नगर थाना पुलिस के अनुसार चोरी की यह वारदात 17 अप्रैल की रात लगभग नौ बजे हुई थी। जिसकी एफआईआर 282/22 धारा 457/380 रात में चोरी का मामला 18 अप्रैल की सुबह 10 बजे दर्ज किया गया। शिकायत हरप्रसाद बरैया पुत्र स्व. नंदलाल बरैया उम्र 60 साल ने दर्ज कराई। वे 57 की लाइन 23वीं बटालियन में परिवार के साथ रहते हैं। हर प्रसाद बरैया (Harprasad Barriya) बटालियन में ही स्थित सामुदायिक भवन मेंं एक शादी समारोह चल रहा था। उसी समारोह में शामिल होने के लिए गए थे। रात दस बजे के करीब लौटे तो देखा मकान का ताला टूटा है। बदमाश फरियादी के मकान से 50 हजार रुपए नकदी और अन्य सामान चोरी कर ले गए हैं।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Crime: भोजन के लिए मुकदमे की मार
Don`t copy text!