Bhopal News: यशवंतपुर एक्सप्रेस में चोरी की वारदात 

Share

Bhopal News: चार घंटा देरी से चल रही ट्रैन में राइट टाइम देखकर चोरों ने दिया घटना को अंजाम, कोच के शौचालय में मिले जेवरात के खाली डिब्बे, पुलिस केस डायरी यहां से वहां भेज रही

Bhopal News
भोपाल जीआरपी थाना, जिला भोपाल— फाइल फोटो

भोपाल। चलती ट्रैन में चोरी की एक सनसनीखेज वारदात हुई है। इस घटना में लाखों रुपए कीमत के जेवरात चोरी गए हैं। हालांकि पुलिस ने उसकी कीमत पीतल के भाव में दर्ज की है। चोरी की यह वारदात भोपाल रेलवे स्टेशन (Bhopal News) से निकलते वक्त अंजाम दी गई। इस घटना में शामिल चोर चार घंटा देरी से चल रही ट्रैन में राइट टाइम का इंतजार कर रहे थे। जैसे ही पीड़ित नींद की आगोश में गया तब बैग निकाल लिया।

यह बोल रही है पुलिस

इस मामले की रिपोर्ट इंदौर जंक्शन में पीड़ित परिवार ने दर्ज कराई थी। शिकायत कोना कोंडला बाबू (Kona Kondla Babu) ने दर्ज कराई। वे यशवंतपुर एक्सप्रेस (Yashwant Express) के एस—3 कोच में सफर कर रहे थे। उनके साथ पत्नी और बच्चे भी थे। पत्नी और बच्चे दूसरी सीट में सो रहे थे। जबकि कोना कोंडला बाबू पत्नी का पर्स अपने सिरहाने में रखकर सो गए। उसमें करीब 50 ग्राम वजनी सोने के जेवरात रखे हुए थे। यह सारे जेवरात डिब्बों में बंद थे। वह खाली डिब्बे उसी कोच के शौचालय में मिले। इंदौर जीआरपी (Indor GRP) पुलिस ने घटना स्थल भोपाल जीआरपी का बताकर केस डायरी फॉरवर्ड कर दी। भोपाल जीआरपी ने 554/24 का प्रकरण दर्ज कर माले की जांच शुरु कर दी है। पुलिस का कहना है कि चोरी का पता पीड़ित को सीहोर में हुआ था। चोरी की यह वारदात 14 मई को हुई थी। जिसकी रिपोर्ट पुलिस ने 16 मई को दर्ज की। चोरी गई संपत्ति में सोने की बाली, चेन, बच्चों की सोने की चेन, अंगूठी सोने की, मोबाइल फोन के अलावा चार हजार रुपए रखे थे। पुलिस ने चोरी गई संपत्ति की कीमत एक लाख 55 हजार रुपए बताई है।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal News: बेसुध मिले युवक ने दम तोड़ा
Don`t copy text!