Bhopal News: तहसीलदार की शिकायत पर चौथा केस निलंबित इंस्पेक्टर पर दर्ज

Share

Bhopal News: जादू—टोना करके फंसाने और बदनाम करने की धमकी के मामले में फंसे निलंबित टीआई ने मुकदमा वापस लेने के लिए धमकाया

Bhopal News
सांकेतिक ग्राफिक डिजाइन टीसीआई

भोपाल। मध्यप्रदेश (Bhopal News) के निलंबित इंस्पेक्टर शिशिर दास (Shishir Das Crime News) एक बार फिर सुर्खियों में हैं। इससे 10 महीने पहले वे चर्चा में आए थे। जिसके बाद उनका निलंबन हो गया था। उनका विवाद महिला तहसीलदार से हैं। जिसके मामले में पूर्व से ही तीन मुकदमे दर्ज (Bhopal Woman Crime News) हैं। इन्हीं मुकदमों को वापस लेने के लिए निलंबित चल रहे पुलिस अधिकारी ने फिर पीड़िता को धमकाया है। इस संबंध में खजूरी सड़क थाना पुलिस ने प्रकरण दर्ज किया है।

वाहन का टूट गया था कांच

खजूरी सड़क थाना पुलिस के अनुसार 19 जनवरी की रात लगभग साढ़े नौ बजे 30/22 धारा 341/195(ए)/506 रास्ते में रोकना, मुकदमा वापस लेने उकसाना और धमकाना का मामला दर्ज किया गया है। पीड़िता 31 वर्षीय सीहोर की नायाब तहसीलदार है। इस मामले में आरोपी शिशिर दास है। वह इटारसी में रहते हैं। आरोप है कि सीहोर के कोतवाली थाने (Kotwali) में तैनाती के दौरान ही तहसीलदार से विवाद किया था। जिसमें 57/21 धारा 294/456/509/506 का मुकदमा दर्ज किया था। उसके बाद 88/21 धारा 456/34 का केस दर्ज किया गया था। सीहोर के ही कोतवाली थाने में 195/21 धारा 354/354—क/354—घ/67 आईटी एक्ट का प्रकरण दर्ज था। इन मामलों में इंस्पेक्टर (Inspector Crime News) की गिरफ्तारी नहीं होने पर काफी राजनीतिक हंगामा भी मचा था। सीहोर से टीआई (Sihore TI Crime News) को दतिया के सेवढ़ा थाने में भेज दिया गया था। फिर मामले के तूल पकड़ने पर उन्हें निलंबित कर दिया गया था। सीहोर कोतवाली थाने की पुलिस ने गिरफ्तारी इटारसी के सिनेमा घर से की थी। आरोप है कि ताजा मामले में शिशिर दास नायाब तहसीलदार के वाहन का वह पीछा कर रहा था। फिर उसको वाहन सटाकर रुकने के लिए बोल रहा था। इस दौरान पीड़ित महिला अधिकारी के वाहन का कांच भी टूट गया था।
यह भी पढ़ें: पुलिस कमिश्नर प्रणाली में क्या इन रसूखदार बिल्डर के खिलाफ जिनकी दर्जनों शिकायतें थाने में धूल खा रही है उसमें कार्रवाई होगी।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Theft Case: नगर निगम ड्रायवर सोता रहा, सामान बटोर ले गए बदमाश

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!