Bhopal News: भेल ठेका श्रमिक गिरफ्तार

Share

Bhopal News: कारखाने से ब्रजिंग वॉयर चोरी कर ले जाते सीआईएसएफ जवानों ने पकड़ा

Bhopal News
भेल भोपाल

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल की ताजा न्यूज (Bhopal News) भेल संयंत्र से मिल रही है। यहां एक ठेका श्रमिक ब्रजिंग वॉयर चोरी कर ले जाते पकड़ा गया है। यह कार्रवाई भेल की सुरक्षा में तैनात सीआईएसएफ ने की है। मामला आपराधिक होने के चलते मामला गोविंदपुरा थाना पुलिस को सौंपा गया।

सीआईएसएफ कांस्टेबल ने पकड़ा

गोविंदपुरा थाना पुलिस ने 16 अगस्त को धारा 379 (खुले स्थान से चोरी) का मुकदमा दर्ज किया है। इस संबंध में पुलिस को सीआईएसएफ के एसआई दयाशंकर भदकारे (SI Dayashankar Bhadkare) ने आवेदन दिया था। जिसमें उन्होंने बताया कि वे उनकी ड्यूटी भेल गेट—5 पर थी। इस दौरान वहां चैकिंग की जा रही थी। तभी कंजकुमार सिंह (Kanjkumar Singh) ने गौतम लोने पिता नारायण लोने उम्र 22 साल की तलाशी ली। उसके कब्जे से 880 ग्राम वजनी ब्रजींग वायर मिला। यह सामान संयंत्र के भीतर से बाहर ले जाया जा रहा था। इंद्रपुरी स्थित लेबर कॉलोनी निवासी गौतम लोने (Gautam Lone) ठेका श्रमिक हैं। वह ब्लॉक दो में ड्यूटी करता है। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

यह भी पढ़ें: पुलिस कह रही है महिला सड़क दुर्घटना में जख्मी हुई थी, परिवार का दावा है कि उसकी पुलिस ने ही हत्या की है

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Murder Case: जानलेवा हमले की धारा भी नहीं लगा सके जांच अधिकारी
Don`t copy text!