Bhopal News: युवक की जांघ में चाकू मारकर किया जख्मी

Share

Bhopal News: क्षेत्र में वर्चस्व को लेकर दिखा रहा था रंगदारी

Bhopal News
सांकेतिक चित्र साभार

भोपाल। क्षेत्र में वर्चस्व को लेकर एक व्यक्ति ने चाकू मारकर दूसरे व्यक्ति को जख्मी कर दिया। यह घटना (Bhopal News) भोपाल शहर के ऐशबाग इलाके की है। पुलिस ने इस मामले में प्रकरण दर्ज कर लिया है।

यह बात सुनकर आगबबूला हुआ आरोपी

ऐशबाग थाना पुलिस के अनुसार यह घटना 16 नवंबर की अपरान्ह चार बजे हुई थी। जिसमें शिकायत कामरान पिता मोहम्मद रईस उम्र 19 साल ने दर्ज कराई है। वह अफकार कॉलोनी में रहता है। वह घटना वाले दिन जहांगीराबाद में रहने वाली दादी के पास जा रहा था। उसे खालिद की डेयरी के पास कलाम पार्क के नजदीक आरोपी आकिब बच्चा (Aakib Bachcha) मिला। जख्मी कामरान (Kamran) से उसने कहा कि वह फेजान भैगत (Faizan Bhegat) के साथ दोस्ती छोड़ दे। जब उसने ऐसा न करने का कहते हुए विरोध किया तो उसे चाकू निकालकर जांघ में मार दिया। ऐशबाग थाना पुलिस ने इस मामले में 536/22 धारा 294/323/506 (गाली—गलौज, मारपीट और धमकाने का मामला) दर्ज कर लिया है।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Cyber Fraud: ज्वाइंट डायरेक्टर की बेटी से सायबर फ्रॉड
Don`t copy text!