Bhopal Robbery News: बदमाश ने कैमरा लूटा

Share

Bhopal Robbery News: बर्थडे के बहाने बुक किया था कैमरामेन, दो अन्य साथियों की मदद से वारदात को दिया अंजाम

Bhopal Robbery News
गोविंदपुरा थाना—फाइल फोटो

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल की ताजा न्यूज (Bhopal Robbery News) गोविंदपुरा इलाके से मिल रही है। यहां कैमरा लूटने का मुकदमा दर्ज किया गया है। इस मामले में तीन आरोपी है जिनकी पहचान हो गई है। आरोपियों ने झांसा देकर कैमरामेन को पहले अपने साथ लिया। फिर एकांत पाकर उससे कैमरा छीनकर भाग गए। इस वारदात में एक शातिर बदमाश भी शामिल था।

अपने साथ ले गया

गोविंदपुरा थाना पुलिस के अनुसार 15 अगस्त की रात लगभग साढ़े आठ बजे लूटपाट की घटना हुई थी। जिसकी एफआईआर 16 अगस्त की रात लगभग साढ़े दस बजे दर्ज की गई। शिकायत राजीव नगर सेमरा अशोका गार्डन निवासी भविष्य कुशवाह पिता मोहन सिंह कुश्वाह उम्र 18 साल ने दर्ज कराई है। आरोपी शाहरुख, समर और कल्लू है। तीनों आरोपियों ने करीब 50 हजार रुपए कीमत का कैमरा छीन लिया है। लूटपाट की वारदात सुनियोजित तरीके से अंजाम दी गई। पुलिस ने बताया आरोपी समर ने बहन के बर्थडे शूट के लिए कैमरा बुक किया था। पार्टी गोविंदपुरा में होने की जानकारी दी थी। समर और शाहरुख के साथ भविष्य कुशवाह जैसे ही टीआरटी फटाका मार्केट के नजदीक पहुंचा तो वहां छुरी अडाकर कल्लू ने कैमरा छीन लिया।

टीटी नगर थाना क्षेत्र का बदमाश

Bhopal Robbery News
सांकेतिक चित्र

कैमरा छीनने के बाद तीनों आरोपी सफेद रंग की बिना नंबर वाली मोपेड पर सवार होकर भाग गए। मामले की जांच एसआई वासुदेव सविता (SI Vasudev Savita) कर रहे है। आरोपियों के नामों का खुलासा होने पर वे कोई जवाब नहीं दे सके। हालांकि उन्होंने बताया कि कल्लू टीटी नगर थाने का बदमाश है। तीनों आरोपियों के अपने ठिकानों से गायब होने की जानकारी उन्होंने दी। इसके अलावा लूट की एफआईआर देरी से दर्ज होने पर भी कोई ठोस जानकारी नहीं दी गई है। छीना गया कैमरा शिवम पाल (Shivam Pal) का है। उसके ही कहने पर वह शूटिंग के लिए आरोपियों के साथ जा रहा था।

यह भी पढ़ें:   कांग्रेस नेताओं के सामने ‘घुटना टेक’ हुए एसडीएम, कलेक्टर ने थमाया नोटिस

यह भी पढ़ें: हुस्न का पहले जलवा, फिर आपको जंजाल में कैसे फांस देेती है सोशल मीडिया की यह गैंगस्टर

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal Robbery News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!