Bhopal News: वरदेशियन लाईफ साइंस में यूनिट हेड की कार क्षतिग्रस्त

Share

Bhopal News: दोस्तों के साथ होटल से भोजन करके लौटते वक्त हुआ हादसा, दो दिन पूर्व जयपुर से आया था

Bhopal News
सांकेतिक चित्र—साभार

भोपाल। तेज रफ्तार यूपी के ट्रक ने राजस्थान की कार में टक्कर मार दी। यह दुर्घटना भोपाल (Bhopal News) शहर के मिसरोद थाना क्षेत्र में हुई। हादसे में किसी तरह की जनहानि होने के समाचार नहीं है। लेकिन, कार बुरी तरह से चकनाचूर हो गई है।

दुर्घटना के वक्त कार में मौजूद था दोस्त

मिसरोद (Misrod) थाना पुलिस के अनुसार क्षतिग्रस्त कार आरजे—45—सीव्ही—4632 है। यह आशुतोष विश्नोई पिता धरमपाल विश्नोई (Dharampal Vishnoi) उम्र 26 साल की है। वे जयपुर स्थित खातीपुरा के कृष्णा कॉलोनी में रहते हैं। आशुतोष विश्नोई ने बताया कि दुर्घटना 16—17 नवंबर की रात करीब साढ़े बारह बजे हुई थी। वे वरदेशियन लाईफ साइंस में एमपी स्टेट हेड हैं। कंपनी बीज बनाने का काम करती है। वे 15 नवंबर को ही जयपुर से भोपाल आए थे। पुलिस ने 516/23 धारा 279 लापरवाही से वाहन चलाने का प्रकरण दर्ज कर लिया है। घटना के वक्त उनके साथ अभिषेक श्रीवास्तव (Abhishek Shrivastav ) भी था। वह रूचि लाईफ स्कैप में रहता है। उसके ही घर पर वह भी ठहरा हुआ था। टक्कर लैंड मार्क तिराहे के नजदीक यूपी—16—जेटी—1981 ट्रक (Truck) से हुई थी।

यह भी पढ़िएः तीन सौ रूपए का बिल जमा नहीं करने पर बिजली काटने के लिए आने वाला अमला, लेकिन करोड़ों रूपए के लोन पर खामोश सिस्टम और सरकार का कड़वा सच

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Theft Case: लॉक डाउन खुलते ही Uncontrol Crime
Don`t copy text!