Bhopal News: दो ट्रैक्टरों के बीच हुई भिड़ंत मामले में एफआईआर दर्ज

Share

Bhopal News: मवेशी को बचाने के प्रयास में हुआ था एक महीने पहले हुआ था हादसा

Bhopal News
सांकेतिक ग्राफिक डिजाइन टीसीआई

भोपाल। सड़क दुर्घटना में हुई एक मौत के मामले में पुलिस ने प्रकरण दर्ज किया है। यह घटना भोपाल (Bhopal News) देहात क्षेत्र में स्थित नजीराबाद इलाके में हुई थी। इस हादसे में ट्रैक्टर से टकराकर दूसरा ट्रैक्टर पलटा था। पुलिस लगभग एक महीने से इस मामले की जांच कर रही थी।

ऐसे हुआ था सड़क हादसा

नजीराबाद थाना पुलिस के अनुसार यह घटना 18 अक्टूबर की दोपहर लगभग दो बजे हुई थी। इस घटना में रामदयाल गौर (Ramdayal Gour) पिता किशन गौर उम्र 28 साल की मौत हुई थी। वह नजीराबाद थाना क्षेत्र के रूनाहा गांव का रहने वाला था। मौत की सूचना बैरसिया सिविल अस्पताल से थाने को डॉक्टर पुष्पेंद्र चोकीकर (Dr Pushpendra Chokikar) ने दी थी। नजीराबाद पुलिस मर्ग 34/22 दर्ज कर मामले की जांच कर रही थी। जांच कार्यवाहक हवलदार मुनीष मिश्रा (HC Munish Mishra) ने की। जिसकी जांच के बाद 16 नवंबर को 360/22 धारा 304—ए (लापरवाही से वाहन चलाकर हुई दुर्घटना में मौत का प्रकरण) दर्ज किया गया। इस मामले में पुलिस ने आरोपी एमपी—04—एएच—8646 के चालक भगवान सिंह गौर (Bhagwan Singh Gour) को बनाया है। इस मामले में गवाह मांगीलाल गौर (Mangilal Gour) ने पुलिस को बताया कि रामदयाल गौर घटना वाले दिन खेत जोतकर मामा शिवप्रसाद गौर के साथ घर आ रहा था। वहीं आरोपी भगवान सिंह अपना नीले रंग का ट्रैक्टर लेकर आ रहा था। आरोपी के ट्रैक्टर के सामने एक मवेशी आ गया। जिसे बचाने के प्रयास में उसने रामदयाल गौर के ट्रैक्टर में टक्कर मार दी। जिसके बाद उसे अस्पताल ले जाया गया था।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Property Dispute: मैकेनिक ने दुकान पर किया कब्जा
Don`t copy text!