Bhopal News: बारहवीं कक्षा की छात्रा से बलात्कार

Share

Bhopal News: किराए से रहता था पहले आरोपी, छह महीने पहले कमरा कराया गया था खाली

Bhopal News
सांकेतिक ग्राफिक डिजाइन टीसीआई

भोपाल। कक्षा बारहवीं की छात्रा से बलात्कार का मामला सामने आया है। आरोपी पहले पीड़िता के मकान में ही किराए से रहता था। परिजनों ने उससे मकान छह महीने पहले खाली कराया था। घटना भोपाल (Bhopal News) सिटी के निशातपुरा थाना क्षेत्र की है। आरोपी पेशे से ड्रायवर है। जिसकी अभी गिरफ्तारी नहीं हो सकी है।

इसलिए घर से निकाला

निशातपुरा थाना पुलिस के अनुसार 4 मई की रात लगभग नौ बजे 454/22 धारा 452/376/506/507/3/4 (घर में घुसकर, बलात्कार, धमकाना, फोन पर धमकाना और पाक्सो अधिनियम) के तहत मामला दर्ज किया गया है। इस मामले में आरोपी बिलाल (Bilal) है जो कि ऐशबाग में रहता है। घटना के समय लड़की की मां-पिता सहरी करने गए थे। पीडि़ता ने विरोध किया तो युवक ने उसके पूरे परिवार को जान से मारने की धमकी दी। मामले की जांच एसआई उर्मिला यादव (SI Urmila Yadav) कर रही है। पीड़िता के परिवार में मां-पिता और दो अन्य बहने हैं, जिनकी शादी हो चुकी है। किशोरी के पिता मंडी में कारोबार करते हैं। पीड़िता के के पिता ने बिलाल से बीते साल नवंबर महीने में मकान खाली कराया था। पुलिस को जांच में पता चला है कि पीड़िता से आरोपी ज्यादा बातचीत करता है। यह जानकारी उसके माता—पिता को मोहल्ले वालों ने दी थी। जिसके बाद उससे मकान खाली कराया गया था।

यह भी पढ़िए: दुनिया के ताकतवर बोलने वाले देश के राष्ट्राध्यक्ष यूक्रेनी महिलाओं के साथ हो रही इन घटनाओं पर चुप है, जबकि मानवीय सभ्यता के लिए यह खतरनाक संकेत हैं

यह भी पढ़ें:   Bhopal Suicide Case: चार बेटियों की मां ने एसिड पीकर की आत्महत्या

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!