Bhopal New: पत्नी के कपड़े देने का बोलकर युवती को घर बुलाया, ऐसी करने लगा हरकत

Share

Bhopal News: कोलार के राजहर्ष कॉलोनी में प्रॉपर्टी ब्रोकर ने बंधक बनाकर बलात्कार की कोशिश, ट्रायल देने गई थी कमरे में पीछे से आरोपी धमका

Bhopal News
सांकेतिक चित्र

भोपाल। प्रॉपर्टी डीलिंग से जुड़े एक व्यक्ति पर बंधक बनाकर बलात्कार करने के प्रयास का मामला सामने आया है। यह घटना भोपाल सिटी (Bhopal News)  के कोलार इलाके की है। पीड़िता एक बिल्डर के यहां जॉब करती है। उस दफ्तर में आरोपी का आना—जाना था। युवती सामान्य परिवार से है, जिसको आरोपी ने अपने घर यह बोलकर बुलाया कि उसकी पत्नी मोटी हो गई है। उसके कुछ पुराने कपड़े है जो उसको आ सकते हैं। उन्हीं कपड़ों को ट्रायल लेने के लिए आरोपी ने दूसरे कमरे में भेजा था। घटना के वक्त आरोपी की पत्नी ब्यूटी पार्लर गई हुई थी।

पीडि़ता ने नहीं उतारे थे कपड़े

पुलिस ने बताया कि घटना एच-सेक्टर राजहर्ष कॉलोनी में रविवार दोपहर चार बजे हुई थी। जिसकी एफआईआर 378/22 रात लगभग पौने ग्यारह बजे दर्ज की गई। इसमें धारा 376/511/342/323/506 (बलात्कार, प्रयास करना, बंधक बनाना, मारपीट और धमकाने का प्रकरण) दर्ज कर लिया है। पीड़िता 21 साल की है जो कि नेहरू नगर में परिवार के साथ रहती है। वह रातीबड़ में स्थित एक प्रापर्टी कारेाबारी व बिल्डर के कार्यालय में जॉब करती है। उसी दफ्तर में आरोपी राजहर्ष कॉलोनी निवासी नीरज (Neeraj) भी आता—जाता था। इसलिए दोनों में अच्छा परिचय था। आरोपी ने उससे बोला था कि पत्नी मोटी हो गई है। इस कारण उसके कई अच्छे कपड़े छोटे पड़ गए हैं। उसने पत्नी के कपड़े लेने घर बुला लिया। युवती रविवार दोपहर करीब तीन बजे उसके घर पहुंच गई। आरोपी ने पीडि़ता को कुछ कपड़े दिए और एक कमरे की तरफ इशारा करते वहां ट्रायल करने बोला। जैसे ही कपड़े लेकर युवती घुसी आरोपी भी घुस गया। पीडि़ता ने कपड़े नहीं उतारे थे। उसको देखकर पीडि़ता ने शोर मचा दिया। पीडि़ता ने घर बुलाते वक्त पत्नी के घर पर होने की जानकारी दी थी।

यह भी पढ़ें:   पुलिस के कंधे में बंदूक रखकर स्वास्थ्य महकमा बच रहा

यह भी पढ़िए: दुनिया के ताकतवर बोलने वाले देश के राष्ट्राध्यक्ष यूक्रेनी महिलाओं के साथ हो रही इन घटनाओं पर चुप है, जबकि मानवीय सभ्यता के लिए यह खतरनाक संकेत हैं

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!