Bhopal Road Accident: पुलिस वाहन की टक्कर से जख्मी वृद्ध ने दम तोड़ा

Share

टक्कर मारने वाला वाहन बटालियन का निकला, गिरफ्तारी की तैयारी शुरु

MP Road Mishap
सांकेतिक चित्र

भोपाल। (Bhopal Crime News In Hindi) पुलिस वाहन की टक्कर से जख्मी एक व्यक्ति की हमीदिया अस्पताल में मौत हो गई। मामला मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh Crime News) की राजधानी भोपाल (Bhopal Crime News) के श्यामला हिल्स थाना क्षेत्र का है। थाना पुलिस ने जांच के बाद आरोपी वाहन का पता लगा लिया है। वाहन बटालियन में लगा हुआ था। इधर, पुलिस ने मर्ग कायम कर शव पीएम के बाद परिजनों को सौंप दिया हैं।

श्यामला हिल्स थाना पुलिस ने www.thecrimeinfo.com (द क्राइम इंफो डॉट कॉम) को बताया कि मोहम्मद नासिर (Moh Nasir) पिता मोहम्मद हुसैन उम्र 80 साल की गुरुवार सुबह मौत हो गई। वे तलैया थाना क्षेत्र स्थित रेतघाट के नजदीक रहते हैं। उन्हें 8 मार्च को पुलिस वाहन ने टक्कर मारकर जख्मी कर दिया था। रविवार सुबह वह स्कूटी से कमला पार्क के पास पहुंचे थे। सुबह करीब 9 बजे वह स्कूटी से निकले, तभी बीआरटी कारीडोर से पुलिस वाहन (एमपी 03 ए 6013) इकबाल मैदान के लिए बल ले जा रहा था। वाहन ने स्कूटी सवार बुजुर्ग को टक्कर मार दी। गंभीर रूप से घायल बुजुर्ग को हमीदिया अस्पातल में भर्ती कराया गया। जहां गुरुवार को इलाज के दौरान मौत हो गई। पुलिस ने मर्ग कायम कर वाहन को जब्त कर लिया है। पुलिस ने बताया कि वाहन बटालियन में तैनात हैं।

अपील
www.thecrimeinfo.com विज्ञापन रहित दबाव की पत्रकारिता को आगे बढ़ाते हुए काम कर रहा है। हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। इसलिए हमारे फेसबुक पेज www.thecrimeinfo.com के पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   MP Sport News: पटेल ने प्रदेश को दिलाया कांस्य
Don`t copy text!