Bhopal News: पीएम नहीं कराने की जिद पर अड़ा परिवार

Share

Bhopal News: शपथ पत्र लेने के बाद अफसरों से सलाह लेने पर बिना ​पीएम शव सौंपा

Bhopal News
थाना बैरागढ़— फाइल फोटो

भोपाल। मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल की ताजा न्यूज (Bhopal News) बैरागढ़ थाने से मिल रही है। यहां एक व्यक्ति की मौत हो गई। जिसके बाद परिजनों और पुलिस के बीच टकराव की स्थिति (Bhopal Suspicious Death) बन गई। दरअसल, परिवार स्वाभाविक मौत बताकर पीएम नहीं कराना चाहता था। अफसरों से मशविरा लेने के बाद थाने ने परिजनों से शपथ पत्र लिया। फिर शव परिजनों को सौंप दिया।

डॉक्टरों को दिखाने जा रहा था

बैरागढ़ थाना पुलिस को सिविल अस्पताल के डॉक्टर सोनी ने एक व्यक्ति के मौत की सूचना दी थी। मृतक की पहचान वहीद खान पिता बाबूलाल उम्र 40 साल के रूप में हुई है। वहीद खान रातीबड़ स्थित नीलबढ परवलिया के रहने वाले थे। वह खेती किसानी करते थे। मंगलवार गांव से तीन लोगों के साथ डॉक्टर को दिखाने आए थे। वहीद ने साथियों से बोला वह उसे आसवानी​ क्लीनिक के पास उतार दे। कुछ कदम चलने के बाद वह गिर पड़ा। आसपास के लोगों ने उसे अस्पताल में भर्ती कराया। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। थाना पुलिस ने टकराव की जानकारी अफसरों को दी। जिसके बाद परिजनों ने लिखकर दिया की वहीद खान की सामान्य मौत है। वह पोस्टमार्टम कराना नहीं चाहते हैं।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।
यह भी पढ़ें:   Bhopal Crime News: चाचा का दोस्त महिला पर डालता था डोरे
Don`t copy text!