Bhopal News: सड़क दुर्घटना में हुई मौत

Share

Bhopal News: एक ही बाइक पर सवार थे दो लोग, दूसरे की हालत गंभीर

Bhopal News
सांकेतिक ग्राफिक डिजाइन टीसीआई

भोपाल। सड़क दुर्घटना में एक व्यक्ति की दर्दनाक मौत (Road Mishap) हो गई है। वहीं दूसरे की हालत नाजुक बताई जा रही है। यह हादसा वेटरनरी अस्पताल के नजदीक हुआ था। घटना मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल सिटी (Bhopal News) के जहांगीराबाद इलाके की है। घटना की वजह का पुलिस पता लगा रही है। हालांकि शुरुआती जांच में बाइक डिवाइडर से टकराने की जानकारी सामने आ रही है।

घायल के बयान पर टिकी जांच

जहांगीराबाद थाना पुलिस को जेपी अस्पताल से डॉक्टर रिषभ कुमार ने 24 फरवरी की रात लगभग ग्यारह बजे एक व्यक्ति के मौत की सूचना दी थी। मृतक की पहचान प्रेम नारायण रजक पिता सतीश रजक उम्र 30 साल है। वह हबीबगंज थाना क्षेत्र स्थित अरेरा कॉलोनी का रहने वाला है। जांच अधिकारी एसआई शंकर लाल (SI Shankar lal) ने बताया कि प्रेम नारायण रजक के साथ उसका दोस्त अरेरा कॉलोनी निवासी शलभ शर्मा पिता स्वर्गीय शैलेंद्र शर्मा उम्र 34 साल है। उसका हमीदिया अस्पताल में इलाज चल रहा है। दोनों एमपी नगर मेें प्रायवेट जॉब करते हैं। घटना वाली रात उसका वेटरनरी अस्पताल के सामने एक्सीडेंट हुआ था। घटना का मुआयना करने से लग रहा है कि बाइक डिवाइडर से टकराई है। आसपास के लोगों ने भी पूछने पर घटना की सही जानकारी नहीं दी है। शलभ शर्मा (Shalab Sharma) के बयान दर्ज करने के बाद घटना की वास्तविक जानकारी का पता चलेगी। इधर, पुलिस ने प्रेम नारायण रजक (Prem Narayan Rajak) का शव पीएम के बाद परिजनों को सौंप दिया है। जहांगीराबाद पुलिस मर्ग 05/22 दर्ज किया है।

यह भी पढ़ें:   Rewa News: फंदे पर लटकी थी मां की लाश, दूसरे कमरे में दो मासूम बेटियों के पड़े थे शव

यह भी पढ़ें: पुलिस कमिश्नर प्रणाली में क्या इन रसूखदार बिल्डर के खिलाफ जिनकी दर्जनों शिकायतें थाने में धूल खा रही है उसमें कार्रवाई होगी।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!