Bhopal News: परिवार को कई दिनों से जताते थे अफसोस

Share

Bhopal News: दोनों किडनी हो गई थी खराब, अस्पताल से कुछ दिन पहले हुए थे डिस्चार्ज

Bhopal News
File Image

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल की ताजा न्यूज (Bhopal News) ऐशबाग इलाके से मिल रही है। यहां एक वृद्ध ने ट्रेन के सामने कूदकर आत्महत्या कर ली है। वृद्ध की दोनों किडनी खराब हो गई थी। जिसका परिवार के सदस्य इलाज भी करा रहे थे। कुछ दिन पहले ही अस्पताल से उन्हें डिस्चार्ज कराया गया था।

रिश्तेदार ने दी थी सूचना

ऐशबाग थाना पुलिस के अनुसार 17 अगस्त की सुबह लगभग 11 बजे अब्दुल मसरुर ने रेलवे पटरी पर लाश होने की सूचना दी थी। शव की पहचान मोहम्मद मंसूर पिता अब्दुल सलाम उम्र 68 साल के रुप में हुई। वह अहाता मनकशा इलाके में रहता था। मोहम्मद मंसूर की किडनियां फेल हो गई थी। इस कारण वह काफी दिनों से तनाव में चल रहे थे। कुछ दिन पहले ही अस्पताल से उन्हें डिस्चार्ज किया गया था। परिजनों ने बताया कि वे अक्सर मरने की बातचीत भी करते थे। वह परिवारों को बिना बताए रेलवे ट्रेक में आत्महत्या करने चले गए। एएसआई शेषराम सहारे (ASI Sheshram Sahare) ने बताया कि मर्ग 32/21 कायम कर शव पीएम के बाद परिजनों को सौंप दिया है।

यह भी पढ़ें: हरियाणा के मेवात इलाके से यह शातिर चार बदमाश सिर्फ एटीएम को निशाना बनाने के लिए आते थे, जानिए क्यों

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal News: पार्किंग के विवाद पर जानलेवा हमला
Don`t copy text!