Bhopal Breach Of Trust: दो दोस्तों के करार के बीच फंस गया तीसरा व्यक्ति

Share

Bhopal Breach Of Trust: एक व्यक्ति से डीजे सिस्टम खरीदकर उसके दोस्त को किराया पर दिया, गुपचुप सिस्टम बेचा

Bhopal Breach Of Trust
गिरफ्तार विकास पथरोल

भोपाल। दो दोस्तों की मिलीभगत के चक्कर में एक व्यक्ति बुरा फंस गया। घटना मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल की है। पुलिस ने इस मामले में गबन (Bhopal Breach Of Trust) का केस दर्ज किया है। जिसमें एक व्यक्ति को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। जबकि दूसरे व्यक्ति की भूमिका के संबंध में पड़ताल के बाद उसेे भी आरोपी बनाया गया है। मामला पांच लाख रुपए में खरीदे गए डीजे साउंड वाले वाहन का है। जिस व्यक्ति ने यह वाहन खरीदा था उसके पास न अब वाहन है और न ही उसका सिस्टम।

एक साल तक टालते रहे दोस्त

निशातपुरा थाना पुलिस ने धारा 406 के तहत प्रकरण दर्ज किया है। जिसकी शिकायत करोद निवासी दीपक नामदेव (Deepak Namdeo) पिता प्रहलाद उम्र 27 साल ने की थी। दीपक नामदेव ने अप्रैल, 2019 में डीजे साउंड का वाहन रंजीत सोनी (Ranjeet Soni) से पांच लाख रुपए में खरीदा था। इस वाहन को खरीदने के साथ ही उसने विकास पथरोले (Vikas Pathrole) को 25 हजार रुपए महीने के किराए पर दिया था। एक साल तक न उसको किराया मिला और न ही उसका वाहन। इस बात को लेकर दीपक नामदेव कई बार थाने भी पहुंचा। लेकिन, हर बार विकास पथरोले सुलह की बात कहकर मामले को टाल देता था।

दोनों आरोपियों को मिली जमानत

Bhopal Breach Of Trust
गिरफ्तार रंजीत

मामले की जांच निशातपुरा (Nishatpura Fraud Case) थाने के एसआई संतराम खन्ना (SI Santram Khanna) कर रहे हैं। उन्होंने बताया कि रंजीत सोनी (Ranjeet Soni) और विकास पथरोले दोस्त है। दीपक नामदेव ने रंजीत से साउंड सिस्टम खरीदा था। इसलिए अभी गबन के मामले में उसकी भूमिका के संबंध में पड़ताल की जा रही थी। हालांकि विकास पथरोले को गिरफ्तार कर लिया गया है। विकास से साउंड सिस्टम और वाहन के संबंध में पूछताछ की जा रही है। प्राथमिक जांच में यह पता चला है कि विकास पथरोले ने डीजे साउंड का वाहन किसी दिनेश साहू (Dinesh Sahu) नाम के व्यक्ति को बेच दिया है। दिनेश साहू बैरसिया का रहने वाला है। उसके भी बयान दर्ज किए जाएंगे। विकास के बयान के बाद रंजीत को भी गिरफ्तार कर लिया गया।

यह भी पढ़ें:   Chhindwara Crime : नाबालिग पर थी बुरी नजर, हैवान ने मां के साथ—साथ उसको भी बेरहमी से गोद दिया

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!