Bhopal News: चलती ट्रेन से गिरकर मौत

Share

Bhopal News: केरल में स्थित चायनीज फूड होटल में काम करने वाले नेपाली नागरिक की मौत, शव पीएम के लिए एम्स अस्पताल पहुंचाया गया, अब चार बेटी और विकलांग बेटे की जिम्मेदारी पत्नी के हवाले

Bhopal News
भोपाल एम्स, फाइल फोटो— ग्राफिक डिजाइन टीसीआई

भोपाल। चलते ट्रेन से गिरकर नेपाली मूल के एक नागरिक की मौत हो गई। यह हादसा भोपाल (Bhopal News) शहर के मिसरोद थाना क्षेत्र में हुआ। हादसे के बाद वह कुछ देर होश में भी रहा। उसके साथ मौजूद दूसरे नेपाली नागरिक की मदद से उसे भोपाल के एम्स अस्पताल ले जाया गया। लेकिन, चिकित्सकों ने उसको मृत घोषित कर दिया। शव पीएम के लिए एम्स अस्पताल (AIIMS Hospital) में अभी सुरक्षित रख दिया गया है।

नेपाली समाज ने पहुंचाई पीड़ित परिवार को मदद

मिसरोद (Misrod) थाना पुलिस के अनुसार यह घटना रविवार सुबह लगभग साढ़े छह बजे हुई थी। ट्रेन पनवेल-गोरखपुर एक्सप्रेस (Panwel Gorakhpur Express)  है। जिसमें नेपाली मूल के दो नागरिक शेल्टर मगराती (Sheltar Magrati)  पिता सेते सरकारी उम्र 28 साल और दिल बहादुर गौतम (Dil  Bahadur Gautam) पिता बल बहादुर उम्र 40 साल सवार थे। दोनों नेपाल में धादिंग (Dhading) जिले के रहने वाले हैं। ट्रेन जब मिसरोद रेलवे स्टेशन के नजदीक खंभा नंबर 822 के पास पहुंची तो चलती ट्रेन से दिल बहादुर गौतम गिर गया। उसके साथ मौजूद शेल्टर मगराती ने ट्रेन को रूकवाया। उसे गंभीर हालत में उसे एम्स अस्पताल ले जाया गया। यहां चिकित्सकों ने उसको मृत घोषित कर दिया। मिसरोद पुलिस मर्ग 31/23 दर्ज कर मामले की जांच कर रही है। शेल्टर मगराती ने बताया कि दोनों केरल (Kerala) में चायनीय फूड होटल में नौकरी करते हैं। दिल बहादुर गौतम की चार बेटियां हैं। इसके अलावा उनका एक विकलांग बेटा भी है। उनके मौत की जानकारी नेपाल में परिजनों को दे दी गई है। शव सोमवार को पीएम के बाद नेपाल ले जाया जाएगा। फिलहाल शेल्टर मगराती भोपाल में नेपाली समाज (Nepali Samaj) की मदद से एक होटल में ठहराए गए हैं। यहां स्थानीय नेपाली समाज की मदद से पीड़ित परिजनों को मदद पहुंचाने के लिए एम्स अस्पताल में सूर्य नारायण पंथ (Surya Narayan Panth) भी पहुंचे थे।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Crime: रात को पत्नी से भिड़ा, सुबह सास को हॉकी मारकर सिर फोड़ा

यह भी पढ़िएः तीन सौ रूपए का बिल जमा नहीं करने पर बिजली काटने के लिए आने वाला अमला, लेकिन करोड़ों रूपए के लोन पर खामोश सिस्टम और सरकार का कड़वा सच

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!