MP Road Mishap: सड़क दुर्घटना में जख्मी थानेदार की मौत

भोपाल में सिपाही रहे पन्ना जिले के थानेदार के निधन पर गृहमंत्री ने जताया शोक

MP Road Mishap
सांकेतिक चित्र

भोपाल। (Panna Crime News In Hindi) मध्य प्रदेश में मौसम (MP Weather Report) ने रविवार को अचानक करवट ली थी। इस दौरान प्रदेश के कई हिस्सो में आंधी—तूफान के साथ बारिश भी हुई थी। इसी बदले मौसम की वजह से एक थानेदार का वाहन असंतुलित होकर पेड़ से टकरा (MP Cop Road Accident) गया था। इस हादसे (Panna Road Accident News) में जख्मी थानेदार की उपचार के दौरान सोमवार सुबह मौत हो गई। यह पता चलने पर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (CM Shivraj Singh Chouhan) और गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा (Home Minister Narrottam Mishra) ने दुख जताया। गृहमंत्री ने अपने संदेश में कहा कि कोरोना संक्रमण काल में जिस मुस्तैदी से थानेदार ने अपनी ड्यूटी निभाई उसके लिए प्रदेश की जनता सदैव ऋणि रहेगी। उन्होंने शोकाकुल परिवार के साथ प्रदेश की सरकार और जनता के खड़े होने का भी भरोसा दिलाया।

जानकारी के अनुसार रविवार शाम बोलेरो वाहन पेड़ से टकरा गया था। इस वाहन को धरमपुर थाने के प्रभारी एमडी शाहिद खान (MD Shahid Khan) चला रहे थे। उनके साथ आरक्षक प्रदीप हरदेनिया (Pradip Hardeniya) भी थे। जब दुर्घटना हुई उस वक्त तेज आंधी चल रही थी। हादसे में जख्मी थानेदार को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। यहां इलाज के दौरान उन्होंने सोमवार सुबह दम तोड़ दिया। थानेदार एमडी शाहिद खान 2016 बैच के सब इंस्पेक्टर थे। एमडी शाहिद खान (Panna Cop Death Case) ने पुलिस विभाग में नौकरी की शुरुआत आरक्षक से की थी। आरक्षक रहने के दौरान उन्होंने एसआई की परीक्षा दी थी। जिसमें उनका चयन हो गया था। चयन होने के बाद उनका परीवीक्षाधीन थाना धरमपुर ही था। शाहिद खान का भोपाल (Bhopal Police News) में नेहरु नगर में भी मकान है। हालांकि पुश्तैनी घर सिंगरौली का है। धरमपुरी में परीवीक्षाधीन अवधि पूरी होने के बाद उनका कोतवाली थाने में पहली पोस्टिंग हुई थी। यहां से कुछ महीने पहले ही एमडी शाहिद खान (SI MD Shahid Khan) का धरमपुर थाने में तबादला हुआ था। पुलिस के अनुसार जब दुर्घटना हुई उस वक्त वे एक वारंटी को समझाईश देने जा रहे थे। वाहन निजी था जो कोरोना वायरस से निपटने के लिए पुलिस विभाग ने अधिगृहित किया था। एमडी शाहिद खान की पत्नी और दो बच्चे हैं जिसमें एक बेटा और एक बेटी है।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Crime: छेड़छाड़ का विरोध करने पर पीटा

अपील

देश वैश्विक महामारी से गुजर रहा है। हम भी समाज हित में स्पॉट रिपोर्टिंग करने से बच रहे हैं। इसलिए समाज और लोगों से अपील करते हैं कि यदि उनके पास भ्रष्टाचार, कालाबाजारी या जिम्मेदार अफसरों की तरफ से लापरवाही की कोई जानकारी या सूचना हैं तो वह मुहैया कराए। www.thecrimeinfo.com विज्ञापन रहित दबाव की पत्रकारिता को आगे बढ़ाते हुए काम कर रहा है। हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। इसलिए हमारे फेसबुक पेज www.thecrimeinfo.com के पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!