Bhopal News: मजदूर की मौत, ठेकेदार पर केस दर्ज

Share

Bhopal News: प्रेमपुरा के सयाजी होटल के पीछे निर्माणाधीन मकान में हुई घटना

Bhopal News
Display

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल की ताजा न्यूज (Bhopal News) कमला नगर इलाके से मिल रही है। यहां एक निर्माणाधीन मकान में काम करते वक्त एक मजदूर की मौत हो गई। पुलिस ने इस मामले में ठेकेदार के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। यह सबकुछ पुलिस ने बहुत जल्द किया। अमूमन ऐसे मामलों में पुलिस थोड़ा वक्त लेती है।

बहुत जल्द कर ली गई कार्रवाई

कमला नगर थाना पुलिस के अनुसार 15 अगस्त की सुबह साढ़े दस बजे सयाजी होटल के पीछे प्रेमपुरा में एक हादसा हुआ था। यहां निर्माणाधीन मकान से गिरकर एक व्यक्ति की मौत हुई थी। जिस पर पुलिस ने मर्ग 36/21 दर्ज किया था। हादसे में हिम्मत सिंह उम्र 35 साल की मौत हो गई थी। बैरागढ़ निवासी हिम्मत सिंह (Himmat Singh) घटना वाली जगह मजदूरी करने के लिए ठहरा हुआ था। घायल को जेपी फिर वहां से हमीदिया अस्पताल ले जाया गया। यहां अपरान्ह चार बजे उसने दम तोड़ दिया। पुलिस ने इस मामले में रात लगभग 10 बजे धारा 288/304—ए का केस दर्ज कर लिया। पुलिस ने इस मामले में आरोपी ठेकेदार गोपाल सिंह चौहान को बनाया है।

यह भी पढ़िए: आम जनता से उठक—बैठक लगाने वाली पुलिस जेके अस्पताल के रसूख के आगे कैसे बौनी होती चली गई

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Tax Haven : निगम के उपायुक्त समेत 8 अफसरों पर Corruption की Fir
Don`t copy text!