जूडा की 13 अप्रैल से हड़ताल

Share

MP JUDA Strike News: कोरोना ड्यूटी में रहेंगे तैनात पर आपातकालीन सेवा में नहीं देंगे सेवाएं

MP JUDA Strike News
सांकेतिक चित्र

भोपाल। मध्य प्रदेश (MP JUDA Strike News) में जूनियर डॉक्टर मंगलवार से अनिश्चितकालीन हड़ताल पर जा रहे हैं। इससे पहले जूडा की चिकित्सा शिक्षा मंत्री विश्वास सारंग (Minister Vishwash Sarang) से चर्चा हुई थी। यह चर्चा बेनतीजा होने के बाद यह फैसला लिया गया है। इस संबंध में जूडा ने पहले ही हड़ताल पर जाने की चेतावनी दे दी थी।

पड़ सकता है कोरोना में असर

भोपाल का हमीदिया अस्पताल काफी संवेदनशील है। यह अस्पताल कोविड के लिए भी ज्यादा सफल रहा है। अब यहां के जूनियर डॉक्टरों ने हड़ताल पर जाने का ऐलान कर दिया है। एसोसिएशन ने 26 मार्च को पत्रकार वार्ता आयोजित करके कहा था कि गांव में ड्यूटी की अनिवार्यता सरकार समाप्त करें, सालाना सैलरी में 6 फीसदी का इजाफा किया जाए। एसोसिएशन का आरोप है कि कोविड के कारण उन्हें वह चिकित्सीय अनुभव नहीं मिल रहा जो मिलना चाहिए था। ऐसे में पाठ्यक्रम से वह पिछड़ रहे हैं। जूडा ने कहा है कि यह फैसला (JUDA Strike News) तुरंत नहीं लिया गया है। हमारी एसोसिएशन ने कई दौर की बातचीत की है। जूडा ने कहा है कि वह कोरोना ड्यूटी में तैनात रहेंगे। लेकिन, दूसरे मरीजों को वह उपचार नहीं करेंगे।

यह भी पढ़ें: इस वर्दी पहने दिल्ली के एसीपी के झांसे में न आना, वरना पूरे परिवार को पड़ेगा पछताना 

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Crime: नर्स की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत
Don`t copy text!