Bhopal Robbery News: चोरी की एक वारदात से पुलिस भी है हैरान

Share

Bhopal Robbery News: कीमती सामान के अलावा चुराया चोर ने यह भी सामान

Bhopal Robbery News
File Image

भोपाल। मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल (Bhopal Robbery News) के बैरागढ़ इलाके में चोरी की एक वारदात हुई है। इस वारदात से पुलिस भी हैरान हैं। दरअसल, चोर ने कीमती सामान घर से चुराए थे। लेकिन, उसने एक ऐसा भी सामान उठाया जो उसके काम का नहीं था। पुलिस इस विषय को जांच का महत्वपूर्ण बिंदु मान रही हैं। सामान लगभग 80 हजार रुपए का चोरी गया हैं।

बेटी के घर गई थी

बैरागढ़ थाना पुलिस ने बताया कि 48 वर्षीय निर्मला नोरिया (Nirmala Noriya) पति शंकर लाल उम्र 48 साल ने शुक्रवार दोपहर साढ़े तीन बजे चोरी की एफआईआर दर्ज कराई हैं। पुलिस ने धारा 457/380 (रात में चोरी) का मुकदमा दर्ज कर लिया हैं। निर्मला ने बताया वह शंकर के मकान में किराए से नंदा नगर इलाके में रहती हैं। गुरूवार रात आठ बजे निर्मला घर में ताला लगाकर बेटी ज्योति की ससुराल कैंप नंबर 12 गई थी। सुबह पड़ोस में रहने वाले गोलू लोधी (Golu Lodhi) ने बताया कि उसके मकान में चोरी हो गई है।

आधा फाड़ा एल्बम

Bhopal Theft News
File Image

निर्मला ने बताया उसने आकर देखा तो दरवाजे का ताला टूटा था। अंदर रखा सामान बिखरा पड़ा था। 50 हजार रुपए की नगदी, सोने के दो पेंडल, मंगलसूत्र, कान की झुमकी, चांदी की पायल कुल सामान कीमती करीब 30 हजार रुपए का नहीं था। सुटकेस में रखी शादी की एल्बम आधा फाड़कर चोर अपने साथ ले गए। तलाशने पर भी वह नहीं मिला। पुलिस ने चोरी गए सामान की कीमत 80 हजार रूपए बताई हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Rape News: गर्भवती होते ही बच्चे का पिता मानने से इंकार

यह भी पढ़ें: इस वर्दी पहने दिल्ली के एसीपी के झांसे में न आना, वरना पूरे परिवार को पड़ेगा पछताना

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!