MP Minor Girl Rape: आठ साल की बच्ची की चीख सुनकर हर व्यक्ति की रुह कांप रही

Share

MP Minor Girl Rape: पचास साल के अधेड़ ने बंधक बनाकर लूटी थी अस्मत, दो दिन बीतने के बावजूद आरोपी फरार

MP Minor Girl Rape
सिंगरौली में हुए आठ साल की बलात्कार पीड़िता बच्ची। परिजन आरोपी को जीवन भर सलाखों के पीछे देखना चाहते हैं। यह तस्वीर ग्रामीणों की मदद से प्राप्त हुई है।

भोपाल/सिंगरौली। मध्यप्रदेश (MP Minor Girl Rape) में इन दिनों आदिवासी समाज को लेकर जमकर राजनीति चल रही है। जबकि हकीकत यह है कि उन्हें आज भी सिस्टम से न्याय नहीं मिलता। ताजा मामला सिंगरौली शहर से सामने आ रहा है। यहां सरकारी अस्पताल में आठ साल की बच्ची भर्ती है। उसकी रविवार को 50 साल के व्यक्ति ने बंधक बनाकर अस्मत लूट ली थी। बच्ची शरीर के दर्द से जब भी कराहती है तो अस्पताल में मौजूद हर व्यक्ति की रुह कांप जाती है। थाना प्रभारी आरोपी को लेकर कोई जवाब नहीं दे पा रहे।

एसपी ने भी नहीं उठाया फोन

सिंगरौली जिले के बैढ़न थाने में 22 नवंबर की शाम लगभग छह बजे 1371/21 धारा 376/376एबी/342/3/4/5एम/6 (बलात्कार, बंधक बनाना और पॉक्सो अधिनियम) के तहत प्रकरण दर्ज किया है। पीड़िता आठ साल की बच्ची है। जिसके साथ 21 नवंबर की सुबह लगभग नौ बजे बलात्कार हुआ था। शिकायत सिंगरौलिया गांव के पीड़ित परिवार ने दर्ज कराई है। बच्ची मझौली गांव में बेसुध हालत में मिली थी। वह घटना के वक्त मवेशी बांधने जा रही थी। तभी आरोपी रामकरण (Ramkaran) उसको पंप हाउस के भीतर ले गया। आरोपी की उम्र ग्रामीणों ने करीब 50 साल बताई है। आरोपी ने पीड़िता के मुंह में गमछा डाल दिया। फिर उसके साथ गंदी हरकत करता रहा। इस मामले में थाना प्रभारी अरुण कुमार पांडे (TI Arun Kumar Pandey) से आरोपी की गिरफ्तारी को लेकर प्रतिक्रिया चाही गई। वहीं एसपी सिंगरौली वीरेन्द्र कुमार सिंह (SP Virendra Kumar Singh) को भी फोन लगाया गया। दोनों ही अफसरों ने मोबाइल नंबर पर कोई रिस्पांस नहीं दिया।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Crime News: महिला की पीठ झुलसी, देवर—जेठ आरोपी

यह भी पढ़ें: भोपाल के इस बिल्डर पर सिस्टम का ‘रियायती सैल्यूट’, परेशान हो रहे 100 से अधिक परिवार

खबर के लिए ऐसे जुड़े

MP Minor Girl Rape
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!