MP Cop News: छुट्टी वाले दिन इंस्पेक्टर की “हमेशा छुट्टी” का आदेश

Share

MP Cop News: मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने समीक्षा बैठक के दौरान पुलिस महानिदेशक समेत अन्य अफसरों से जताई थी वसूली को लेकर नाराजगी

MP Cop News
सांकेतिक ग्राफिक डिजाईन टीसीआई।

भोपाल/इंदौर। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (CM Shivraj Singh Chouhan) ने शनिवार को कानून—व्यवस्था को लेकर समीक्षा की थी। बैठक के दौरान ड्रग माफिया और वसूली को लेकर गंभीर विषय उठाया था। इस दौरान उन्होंने इंदौर के क्राइम ब्रांच में तैनात इंस्पेक्टर को लेकर नाराजगी थी। मतलब साफ था कि प्रदेश (MP Cop News) का मुखिया नाराज है तो संदेश विभाग को देना था। हालांकि ऐसा करने में चौबीस घंटे लग गए। नतीजतन, रविवार को इंदौर अतिरिक्त पुलिस आयुक्त का दफ्तर खोला गया और निलंबन आदेश जारी किए गए। वहीं भोपाल पुलिस ने कई ठिकानों पर हुक्का लाउंज के खिलाफ कार्रवाई की।

इंदौर पुलिस कमिश्नर पर चुप्पी

अतिरिक्त पुलिस आयुक्त राजेश कुमार हिंगणकर (Additional Police Commissioner Rajesh Kumar Hingankar) ने निरीक्षक धनेन्द्र सिंह भदौरिया को इंदौर पुलिस लाइन में तैनात करने के आदेश दिए हैं। इसके अलावा अतिरिक्त पुलिस उपायुक्त क्राइम ब्रांच गुरूप्रसाद पाराशर (ADCP Guruprasad Parashar) को आदेश दिया है कि एक सप्ताह के भीतर में जांच प्रतिवेदन कार्यालय को भेजे। निलंंबित निरीक्षक धनेन्द्र सिंह भदौरिया (TI Dhanendra Singh Bhadouriya) पर अभद्र व्यवहार और अवैध वसूली के आरोप है। धनेन्द्र सिंह भदौरिया दतिया से कुछ महीने पहले इंदौर पहुंचे थे। लंबे अरसे पुलिस लाइन में ड्यूटी देने के बाद उन्हें क्राइम ब्रांच में भेजा गया था। उनकी शिकायतें मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के कार्यालय तक पहुंच गई थी। जिसको लेकर उन्होंने पुलिस विभाग की समीक्षा बैठक में उन्होंने डीजीपी सुधीर सक्सेना के समक्ष नाराजगी जताई थी। हालांकि मुख्यमंत्री इंदौर पुलिस कमिश्नर को लेकर कोई बातचीत न कर सके। पुलिस सूत्रों के अनुसार इंदौर पुलिस कमिश्नर की कार्यप्रणाली को लेकर भी पीएमओ कार्यालय में शिकायत की गई है।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Crime: पत्नी को छोड़ विदेश गया पति, युवती थाने पहुंची

यह भी पढ़िएः तीन सौ रूपए का बिल जमा नहीं करने पर बिजली काटने के लिए आने वाला अमला, लेकिन करोड़ों रूपए के लोन पर खामोश सिस्टम और सरकार का कड़वा सच

खबर के लिए ऐसे जुड़े

MP Cop News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!