Lokayukta Trap News: घूस लेते सब इंस्पेक्टर गिरफ्तार

Share

Lokayukta Trap News: मिसरोद थाने में दर्ज हुआ था काउंटर मुकदमा

Lokayukta Trap News
लोकायुक्त पुलिस की गिरफ्त में आए एसआई प्रकाश राजपूत जो रिश्वत ले रहे थे

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल की ताजा न्यूज लोकायुक्त (Lokayukta Trap News) पुलिस थाना से मिल रही है। यहां भोपाल के मिसरोद थाने में तैनात एसआई के खिलाफ भ्रष्टाचार निवारण अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है। उन्हें टीम ने रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों दबोच लिया है। आरोप है कि वह एक मामले में जमानत देने के लिए पैसा मांग रहे थे।

टीम से बहस भी हुई

लोकायुक्त भोपाल पुलिस को रेतघाट निवासी मसूद अली (Masood Ali) ने शिकायत की थी। उसने बताया था कि भतीजे का आशिमा मॉल के पास 9 अगस्त को विवाद हुआ था। इसमें काउंटर केस मिसरोद थाने में दर्ज है। जिसकी जांच एसआई प्रकाश राजपूत (SI Prakash Rajput) कर रहे थे। आरोप है कि मसूद अली से जमानत देने के लिए एसआई 10 हजार रुपए की रिश्वत मांग रहे थे। इस बात की शिकायत उन्होंने लोकायुक्त पुलिस से की थी। जिसके बाद उन्हें आठ हजार रुपए की रिश्वत लेते हुए रेतघाट के नजदीक दबोचा। यहां लोकायुक्त पुलिस को देखकर एसआई ने पैसा फेंक दिया। यहां लोकायुक्त पुलिस की टीम के साथ एसआई की बहस भी हुई। हालांकि कुछ देर बाद वह चुपचाप हो गए।

यह भी पढ़िए: आम जनता से उठक—बैठक लगाने वाली पुलिस जेके अस्पताल के रसूख के आगे कैसे बौनी होती चली गई

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Lokayukta Trap News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Theft Case: गूगल कंपनी कर्मचारी के मकान में चोरी
Don`t copy text!