Bhopal News: मौत से पहले रिटायर्ड फौजी का दो बच्चों के लिए पसीजा था दिल

Share

Bhopal News: बाइक को उ़ड़ाने के बाद सफारी सवार उसको लावारिस छोड़कर भागा

Bhopal News
टीटी नगर थाना, जिला भोपाल— फाइल चित्र

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल की ताजा न्यूज (Bhopal News) टीटी नगर इलाके से मिल रही है। यहां एक रिटायर्ड फौजी की सड़क हादसे में मौत हो गई है। इससे पहले उसने दो बच्चों को लिफ्ट दी थी। हादसे में वे भी जख्मी है। दुर्घटना के बाद सफारी सवार अपना वाहन लावारिस छोड़कर भाग गया।

ज्यूडिशियल अकादमी में करता था जॉब

टीटी नगर थाना पुलिस ने बताया कि 23 अगस्त की रात साढ़े दस बजे जेपी अस्पताल से एक व्यक्ति के मृत्यु की सूचना मिली थी। टीटी नगर पुलिस मर्ग 37/21 दर्ज कर मामले की जांच करने पहुंची। मृतक की पहचान 45 वर्षीय किशनलाल करोसिया (Kishanlal Karosiya) के रुप में हुई। वह कोच फैक्ट्री रोड बजरिया इलाके में रहता था। वह ज्यूडीशियल एकेडमी में सिक्योरिटी गार्ड की नौकरी करता था। रंगमहल के पास दो बच्चों 16 वर्षीय पृथ्वी भट्ट और उसके मामा के लड़के ने उससे डिपो चौराहे तक के लिए लिफ्ट मांगी। जवाहर चौेक में स्मार्ट सिटी रोड के नजदीक सफारी कार ने बाइक में जोरदार टक्कर मार दी। हादसे में बच्चे भी जख्मी हुए। वहीं किशनलाल करोसिया की मौके पर मौत हो गई।

फेरी लगाते हैं बच्चे

Bhopal News
सांकेतिक चित्र—साभार

पृथ्वी भट्ट (Prithvi Bhatt) कोटरा सुल्तानाबाद में रहता है। उसको भोपाल फ्रैक्चर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हादसे में जख्मी 12 वर्षीय बच्चे की भी हालत खराब है। बच्चे फेरी लगाने का काम करते हैं। पुलिस ने दुर्घटना के लिए जिम्मेदार वाहन को जब्त कर लिया है। वहलावारिस हालत में पुलिस को मिली थी। रजिस्ट्रेशन नंबर के आधार पर सफारी कार गोविंदपुरा इंडस्ट्रीयल एरिया के प​ते पर रजिस्टर्ड है। मामले की जांच एसआई अमन नायक (SI Aman Nayak) कर रहे हैं। वे आरोपी वाहन चालक के संबंध में पता लगा रहे हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Crime News: दोस्त को चिढ़ाने पर धुन दिया

यह भी पढ़ें: पुलिस कह रही है महिला सड़क दुर्घटना में जख्मी हुई थी, परिवार का दावा है कि उसकी पुलिस ने ही हत्या की है

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!