Bhopal Crime News: हमीदिया अस्पताल इस युवती को दिला पाएगा उसके वापस वही दिन

Share

Bhopal Crime News: डॉक्टर चुनौती को स्वीकारने के बाद तुरंत मुहिम में जुटे, दरिंदे पति ने काट दिए हैं बाएं हाथ—पैर

Bhopal Crime News
जख्मी संगीता यादव

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल का हमीदिया अस्पताल जिसकी इमारत बहुमंजिला (Bhopal Crime News) हो चुकी है। उसके सामने अब अपनी खोई साख को बचाने का एक बेहतर मौका मिला है। दरअसल, अस्पताल में मंगलवार—बुधवार की दरमियानी रात एक युवती लाई (Husband Attack Wife) गई है। उसके हाथ—पैर पति ने काट दिए हैं। उसको जोड़कर अस्पताल उसके चेहरे के खोए नूर को लौटाने का प्रयास कर (Bhopal Crime Against Woman) रहा है।

भागा नहीं, पुलिस का किया इंतजार

घटना निशातपुरा थाना क्षेत्र स्थित पारस नगर फेस—2 इलाके की है। यहां संगीता यादव (Sangeeta Yadav) उम्र 35 साल का परिवार रहता है।परिवार का मुखिया प्रीतम सिंहसि सोदिया (Pritam Singh Sisodiya) मूलत: होशंगाबाद का रहने वाला है। प्रीतम मजदूरी करता है जबकि पत्नी इंदौर के एक कारखाने में सुपरवाइजर का काम करती है। पति को उसके चरित्र पर शक रहता था। वह हर 15 दिनमें इंदौर से भोपाल आती—जाती थी। पति उसकी फोन पर बातचीत करने की आदत से परेशान (Bhopal Crime Against Wife) था। उसने मंगलवार रात इसी बात को लेकर विवाद किया। इसके बाद उसने फरसे से पत्नी के बाएं हाथ और पैर के पंजे को काट दिए। खून से लथपथ महिला की चीख सुनकर पुलिस को खबर दी गई। पुलिस मौके पर पहुंची तो आरोपी को गिरफ्तार (Bhopal Attack Wife) किया गया। पुलिस ने इस मामले में आरोपी पति के खिलाफ धारा 307/326 (जानलेवा हमला करके अंग काट देने) का मुकदमा दर्ज किया गयाा है।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Molestation News: कद नापने के बहाने गले लगाकर की अश्लील हरकत

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 और 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!