Bhopal News: रेलवे ट्रेक पर मिली लाश

Share

Bhopal News: पति—पत्नी के बीच शक को लेकर दो दिन पहले हुआ था विवाद

Bhopal News
भोपाल थाना शाहपुरा फाईल फोटो

भोपाल। राजधानी भोपाल (Bhopal News) के शाहपुरा स्थित रेलवे ट्रेक पर एक व्यक्ति की लाश मिली है। शुरुआती जांच में पता चला है कि उसका दो दिन पहले पत्नी से विवाद हुआ था। विवाद की वजह दोनो के बीच शंका थी। हालांकि पुलिस को किसी तरह का सुसाइड नोट नहीं मिला है। पीएम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया है।

आरपीएफ ने दी थी खबर

शाहपुरा थाना पुलिस के अनुसार 15 सितंबर की सुबह लगभग 10 बजे एक व्यक्ति की लाश रेलवे पटरी पर होने की जानकारी मिली थी। यह खबर पुलिस को आरपीएफ में एएसआई अवधेश कुमार सेन (ASI Avadhesh Kumar Sen) ने दी थी। शव की पहचान बृजेश कुमार साहू पिता कालीचरण उम्र 35 साल के रुप में हुई। वह मूलत: गंजबसौदा का रहने वाला था। शाहपुरा पुलिस मर्ग 35/21 दर्ज कर मामले की जांच कर रही है। शव पीएम के बाद परिजनों को सौंप दिया गया है। थाना प्रभारी एमके मिश्रा (TI MK Mishra) ने बताया कि बृजेश कुमार साहू (Brijesh Kumar Sahu) गुलमोहर इलाके में डेयरी का बूथ था। दो दिन पहले उसका पत्नी से शक को लेकर विवाद हुआ था। इसी विवाद में उसने तोड़फोड़ कर वह सब्जी फार्म स्थित घर से निकल गया था। वह वापस घर नहीं आया। पत्नी ने थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट भी दर्ज नहीं कराई थी।

यह भी पढ़िए: भोपाल के ‘विजय माल्या’ की कहानी, सिस्टम और सरकार उसके आगे नतमस्तक हैं, नहीं तो इतना सबकुछ होने पर भी वह नहीं बचता

यह भी पढ़ें:   Jabalpur Cheating Case : ट्रांसपोर्टर ने कबाड़ी को बेच दिए ट्रक

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!