Bhopal News: सीआईडी कांस्टेबल की बहन ने फांसी लगाई

Share

Bhopal News: लव मैरिज के पांच महीने बाद फांसी पर झूली युवती

Bhopal News
गोविंदपुरा पुलिस लाइन, भोपाल जिला— फाइल फोटो

भोपाल। मामूली कहासुनी के बाद आवेश में आकर एक युवती ने फांसी लगा ली। जिस युवती ने यह कदम उठाया उसने पांच महीने पहले लव मैरिज भी की थी। घटना भोपाल (Bhopal News) के गोविंदपुरा स्थित पुलिस लाइन की है। युवती की बहन सीआईडी में कांस्टेबल भी है। पुलिस को किसी तरह का सुसाइड नोट नहीं मिला है। पीएम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया है।

टाटा कंपनी में पति करता है जॉब

गोविंदपुरा थाना पुलिस के अनुसार पुलिस लाइन के सी—ब्लॉक की दसवीं मंजिल में रहने वाले मिथुन सिंह ठाकुर (Mithun Singh Thakur) ने पत्नी के मौत की सूचना दी थी। उसने बताया कि कविता हजारे उम्र 35 साल ने फांसी लगाई है। गोविंदपुरा पुलिस मर्ग 45/174 दर्ज कर मामले की जांच कर रही है। जांच अधिकारी एएसआई रामसजीवन वर्मा (ASI Ramsajivan Verma) ने बताया कि कविता हजारे मूलत: बैतूल (Betul) की रहने वाली थी। वह तीन बहन हिमांशु, कविता और सीमा है। हिमांशु हजारे सीआईडी में कांस्टेबल हैं। कविता हजारे (Kavita Hajare) एमबीए पास छात्रा भी थी। उसने 14 जून, 2021 को मिथुन सिंह ठाकुर के साथ परिवार की रजामंदी से लव मैरिज की थी। वह पीएससी परीक्षा की भी तैयारी कर रही थी। पति टाटा कंपनी में नौकरी करता है।

सीएसपी करेंगे मामले की जांच

Bhopal News
गोविंदपुरा थाना—फाइल फोटो

हिमांशु हजारे का मकान छोटा पड़ रहा था। इसलिए सीमा और हिमांशु नया मकान देखने मिसरोद इलाके में गई थी। उसी वक्त पति से दीपावली गांव में मनाने या न मनाने को लेकर कहासुनी हुई थी। जिसके बाद कविता हजारे ने फांसी लगाई। हालांकि इससे पहले रात नौ बजे उसने बहन से बातचीत भी की थी। मामला नवविवाहिता की मौत से भी जुड़ा है। इसलिए आगे की जांच राजपत्रित पुलिस अधिकारी करेंगे। गोविंदपुरा थाना पुलिस मर्ग डायरी गोविंदपुरा संभाग के सीएसपी राकेश श्रीवास्तव (CSP Rakesh Shrivastava) को भेजने की तैयारी में हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Crime: पति ने पत्नी को पीटा

यह भी पढ़ें: भोपाल के इस बिल्डर पर सिस्टम का ‘रियायती सैल्यूट’, परेशान हो रहे 100 से अधिक परिवार

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!