Bhopal News: प्लॉट का अनुबंध करके मुकरा

Share

Bhopal News: एसीपी से हुई शिकायत के बाद अमानत में खयानत का मुकदमा दर्ज

Bhopal News
हबीबगंज थाना, जिला भोपाल— फाइल फोटो

भोपाल। प्लॉट बेचने का अनुबंध करकेे तीन लाख रुपए हड़पने का मामला (Bhopal News) सामने आया है। इस संबंध में हबीबगंज एसीपी वीरेंद्र मिश्रा से मामले की शिकायत हुई थी। जिसकी जांच के बाद हबीबगंज थाना पुलिस ने आरोपी के खिलाफ अमानत में खयानत का मामला दर्ज कर लिया है।

बेटी को भेजना था मुंबई

हबीबगंज थाना पुलिस के अनुसार 23 फरवरी की दोपहर लगभग दो बजे 104/22 धारा 406 (अमानत में खयानत) का मामला दर्ज किया गया है। जिसकी शिकायत विनोद कुमार सबलोक (Vinod Kumar Sablok) ने दर्ज कराई है। वे कोलार स्थित सर्वधर्म इलाके में रहते हैं। उनकी बिट्टन मार्केट में फोटो कॉपी की दुकान है। इस मामले में आरोपी सुरेश शुक्ला (Suresh Shukla) है। मामले की जांच एएसआई ओमपाल यादव (ASI Ompal Yadav) ने की थी। मामला भोजपुर रोड पर स्थित एक हजार स्क्वायर प्लॉट खरीदने के लिए किए गए करार से जुड़ा है। पीड़ित ने प्लॉट खरीदने के लिए करीब सवा सात लाख रुपए का अनुबंध किया था। यह करार 2018 में हुआ था। इसके लिए करीब तीन लाख रुपए का अनुबंध करते वक्त दे दिया था। यह जब करार हुआ उस वक्त विनोद कुमार सबलोक ने कहा था कि बेटी को एमबीए करने मुंबई भेजना है। यदि वहां उसका चयन हुआ तो वह प्लॉट नहीं खरीदेगा। ऐसा हुआ भी तो आरोपी ने एडवांस में ली गई रकम वापस नहीं लौटाई थी। इतना ही नहीं उसने प्लॉट की रजिस्ट्री भी नहीं कराई।

यह भी पढ़ें:   MP IPS-SPS Transfer: सियासी और प्रशासनिक उठापटक के बीच तबादले

नेपाली लड़की की दीवानगी की कहानी पढ़िए जिसमें वह अपने दो मासूम बच्चों को छोड़कर भोपाल में लड़की से शादी करने शिमला से भागकर आई

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!