Bhopal News: दीवार ढहने से उसमें दबकर मासूम की मौत

Share

Bhopal News: जेसीबी मशीन के टकराने से गिरी थी दीवार, आरोपी चालक के​ खिलाफ मुकदमा दर्ज

Bhopal News
भोपाल मॉच्युरी रुम— फाइल फोटो

भोपाल। नवनिर्मित वेयर हाउस की दीवार अचानक गिरने से मासूम बच्ची की दर्दनाक मौत (Minor Girl Died In Suspicious) हो गई। घटना मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल (Bhopal News) के देहात थाना क्षेत्र स्थित खजूरी सड़क स्थित जाटखेड़ी की है। बच्ची के माता—पिता वेयर हाउस में ही काम करते है। घटना के समय बच्ची ​दीवार के पीछे खेल रही थी। दूसरी तरफ जेसीबी मशीन थी। अचानक जेसीबी मशीन दीवार से टकरा गई। जिसके टकराते ही दीवार गिरी और बच्ची दब गई। परिजन उसे चिरायु अस्पताल (Chirayu-Hospital News) लेक​र पहुंचे जहां उसको मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने शव पीएम के बाद परिजनों को सौंप दिया है। आरोपी चालक के खिलाफ लापरवाही से वाहन चलाकर मौत का मामला दर्ज कर लिया है।

सीहोर में रहता है ठेकेदार

खजूरी थाना पुलिस को रविवार शाम लगभग साढ़े पांच बजे पिता बलराम बारेला ने बच्ची के मौत की सूचना दी थी। खजूरी पुलिस मर्ग 36/21 दर्ज कर मामले की जांच कर रही है। जांच अधिकारी एसआई शिवेंद्र सिंह (SI Shivendra Singh) ने बताया थाना झागरिया जिला सिहोर निवासी नम्रता बारेला (Namrata Barela) पिता बलराम उम्र 6 साल की मौत हुई है। यह मौत दीवार के नीचे दबने से हुई है। बलराम और उसकी पत्नी दोनों मजदूरी करते है। ​गांव का ही ठेकेदार विनोद को जाटखेड़ी में सोसायटी का गल्ला रखने के लिए वेयर हाउस का ठेका मिला था। जहां बच्ची के माता—पिता दोनों मजदूरी करते थे। शव पीएम के बाद परिजनों को सौंप दिया है। पुलिस ने इस मामले में 593/21 धारा 304—ए (लापरवाही से वाहन चलाकर हुई मौत) का मामला दर्ज कर लिया है। इस मामले में जेसीबी चालक की गिरफ्तारी कर ली गई है।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

MP Police Commissioner System
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Suicide Case: मां की साड़ी से फंदा लगाकर इकलौती बेटी ने जान दी
Don`t copy text!