Bhopal News: तीन व्यक्तियों से चार वाहन बरामद

Share

Bhopal News: पुराने कबाड़खाने में वाहनों का काम करते वक्त लॉक तोड़ने का हो गया था अनुभव, दो कार भी बरामद

Bhopal News
सांकेतिक ग्राफिक डिजाइन टीसीआई।

भोपाल। मारूति कार समेत चार वाहन पुलिस ने बरामद किए हैं। यह कार्रवाई भोपाल (Bhopal News) शहर के हनुमानगंज थाना पुलिस ने की है। इस मामले में तीन व्यक्तियों को गिरफ्तार किया गया है। आरोपी पहले कबाड़खाने में काम करते थे। इस कारण उन्हें वाहनों के लॉक तोड़ने का अनुभव था। पुलिस ने बरामद वाहनों की कीमत छह लाख रूपए बताई है।

ऐसे पकड़ में आए आरोपी

भोपाल पुलिस की तरफ से जारी प्रेस विज्ञप्ति के अनुसार 23 नवंबर को न्यू कबाड़खाना निवासी मोहम्मद शाजिल खान (Mohammed Shazil Khan) ने अपनी कार चोरी होने की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। वह आरटीओ में एजेंट का काम करता है। उसकी रिपोर्ट पर हनुमानगंज थाना पुलिस ने 840/22 वाहन चोरी का मामला दर्ज किया था। इसी मामले की पड़ताल के दौरान आरोपियों के संबंध में पुलिस को सुराग मिले थे। टीम में एसआई पवन सेन, हवलदार प्रवीण सिंह ठाकुर और सिपाही आकाश श्रीवास्तव शामिल थे। जिन्होंने मोहम्मद सोएब (Mohammed Soheb) पिता सुबराती उम्र 20 साल निवासी सद्दू भाई का मकान बाग मुफ्ती साहब के कब्रिस्तान के पास कबीटपुरा थाना टीलाजमालपुरा को दबोचा।

इन वारदातों को दे चुके थे अंजाम

Bhopal News
हनुमानगंज पुलिस थाना, जिला भोपाल— फाइल फोटो

उसके साथ ही पुलिस ने मोहम्मद अमन (Mohammed Aman) पिता बबलू उम्र 21 साल निवासी बाग मुफ्ती साहब के कब्रिस्तान के पास कबीटपुरा थाना टीलाजमालपुरा और जुबेर खान (Zuber Khan) पिता अजीज खाँ अहमद उम्र 25 साल निवासी नन्ही बी की मस्जिद वाली गली काग्रेस नगर थाना टीलाजमालपुरा को दबोचा था। आरोपियों मोहम्मद सोएब, मोहम्मद अमन और जुबेर खान ने हनुमानगंज (Bhopal News) के अलावा मंगलवारा इलाके की 234/22 बाइक चोरी, निशातपुरा थाने में दर्ज मारूति चोरी 1190/22 और निशातपुरा में ही दर्ज 302/22 बाइक चोरी कबूली। आरोपियों ने चोरी के वाहन के पार्टस निकालने के लिए शहर से दूर इस्लाम नगर मे गोदाम बना रखा था। पुलिस ने पूछताछ के बाद आरोपियों को अदालत में पेश किया।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Kidnapping News: कर्जदारों ने हीरा कारोबारी के बेटे को अगवा किया

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!