Bhopal News: ब्रांडेड कंपनी का प्लायवुड बताकर नकली बेचते दबोचा

Share

Bhopal News: नोयडा में उत्पादन करने वाली कंपनी की तलाश में जुटी पुलिस, कॉपीराइट एक्ट का मामला दर्ज

Bhopal News
जहांगीराबाद थाना, जिला भोपाल—फाईल फोटो

भोपाल। ब्रांडेड कंपनी का प्लायवुड बताकर नकली माल बेचा जा रहा था। यह फर्जीवाड़ा भोपाल (Bhopal News) शहर के अशोका गार्डन स्थित इंडस्ट्रीयल एरिया में चल रहा था। जिसकी भनक प्लायवूड बनाने वाली असली कंपनी को पता चली। उसने अपने स्तर पर पड़ताल के बाद इस फर्जीवाड़े की जानकारी पुलिस को दी थी। पुलिस ने भारी मात्रा में नकली प्लायवुड का सामान जब्त कर लिया है।

पहले नकली प्लायवुड ग्राहक बनकर खरीदा गया

जहांगीराबाद थाना पुलिस के अनुसार अब तक करीब एक लाख रूपए कीमती एक ट्रक माल जब्त किया गया है। यह माल सोनू साहू (Sonu Sahu) के गोदाम से बरामद किए गए हैं। उसके पास कई अन्य कंपनियों के भी प्लायवुड मिले हैं। लेकिन, शिकायत कोलकाता ग्रीन प्लाय  की तरफ से मिली थी। कंपनी की तरफ से जानकारी चेतना खन्ना (Chetna Khanna) ने पुलिस को दी थी। पुलिस को ट्रक के भीतर 830 प्लायवुड मिले हैं। जिसके नमूने जांच के लिए भेजे जा रहे हैं। इससे पहले चेतना खन्ना ने सोनू साहू के राज को उजागर करने के लिए प्लायवुड को खरीदा भी था। जिसके परीक्षण के बाद रिपोर्ट थाने में की गई। सोनू साहू ने पूछताछ में बताया है कि यह माल  उसने नोयडा से खरीदा था। जिसके संबंध में पुलिस की टीम जानकारी जुटा रही है।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal News: ब्रिज बना रही कंपनी के उपकरण चोरी
Don`t copy text!