Jabalpur Cop News: फोन न उठाने के कारण महिला एसआई निलंबित

Share

Jabalpur Cop News: महिला संबंधित अपराधों की एफआईआर के लिए नाईट ड्यूटी में रिजर्व थी महिला अफसर

Jabalpur Cop News
ग्राफिक डिजाइन टीसीआई

जबलपुर। अपनी ड्यूटी के लिए लापरवाह महिला एसआई को निलंबित कर दिया गया है। यह घटना जबलपुर (Jabalpur Cop News) जिले की है। निलंबित महिला एसआई न तो पुलिस स्टेशन में थी और न ही उन्होंने कंट्रोल रूम से किए गए कॉल को रिसीव किया। इस कारण पुलिस अधीक्षक ने बिना देरी किए उन पर सख्ती दिखाई। यह निर्णय बलात्कार की एफआईआर में हुई देरी की वजह से लिया गया।

थाने में भेजी गई दूसरी महिला अधिकारी

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार घटना 25 अप्रैल की रात को हुई थी। यहां माढ़ोताल थाने में महिला एसआई संध्या तिवारी (SI Sandhya Tiwari) की नाइट ड्यूटी थी। महिला अधिकारी न होने पर उन्हें अपने क्षेत्र के किसी भी थाने में बालिका या महिला अपराध संबंधी मामले में एफआईआर दर्ज कराने पहुंचना था। उसी रात देहात के एक थाने में बालिका से दुष्कर्म का मामला सामने आया। जब पीड़ित परिवार थाने गया तो वहां कोई महिला अधिकारी मौजूद नहीं थी। स्टोशन से कंट्रोल रूम को कॉल किया गया। महिला अधिकारी को भेजने के निर्देश दिए गए। ड्यूटी के चलते एसआई संध्या तिवारी को कॉल किया गया। लेकिन, उन्होंने उसे काफी देर तक रिसीव नहीं किया। इस स्थिति में आला अधिकारियों ने दूसरी एसआई को थाने भेजा। जिस कारण एफआईआर और अन्य कार्रवाई में समय लग गया। यह बात एसपी तुषारकांत विद्यार्थी (SP Tusharkant Vidyarthi) को पता चली। उन्होंने एसआई संध्या तिवारी को निलंबित किए जाने और जांच के आदेश दे दिए।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Jabalpur Cop News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Narsingpur News: योगी का यूपी सुरक्षित एमपी असुरक्षित
Don`t copy text!