Bhopal News: पहली पत्नी को घर से भगाकर कर रहा था दूसरी शादी

Share

Bhopal News: थाने पहुंचकर दहेजलोभी पति और सास के खिलाफ दर्ज कराया मुकदमा

Bhopal News
सांकेतिक चित्र

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल की ताजा न्यूज (Bhopal News) बैरसिया इलाके से मिल रही है। यहां एक दहेज लोभी पति ने दहेज में पांच लाख रुपए नहीं मिलने पर पहले पत्नी को घर से भगा दिया। फिर वह उससे दूसरी शादी की बात छुपाकर रिश्ता तय करने जा रहा था। जिसकी भनक लगने पर महिला पुलिस थाने पहुंची। पुलिस ने इस मामले में पति और सास के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

सम्मेलन में हुई थी शादी

बैरसिया थाना पुलिस के अनुसार 24 मई की दोपहर लगभग दो बजे धारा 498ए/494/323/3/4 (प्रताड़ना, दूसरी शादी करना, मारपीट और दहेज अधिनियम) के तहत केस दर्ज किया है। इस मामले में आरोपी पति इमरत सिंह गूर्जर और सास नारायण बाई को बनाया गया है। पुलिस ने बताया कि पीड़िता 23 वर्षीय है जो कि अहमदपुर की रहने वाली है। उसकी 2019 में सम्मेलन के जरिए शादी हुई थी। ससुराल चांदा सलोई बैरसिया इलाके में हैं। पीड़िता के एक साल तक रिश्ते मधुर थे। लेकिन, उसके बाद दहेज में पांच लाख रुपए की मांग की जाने लगी। सास का कहना था कि दहेज में रकम लेकर आएगी तो उससे बेटे को आगे पढ़ाने में मदद मिलेगी। इसको लेकर घर में कलह होती थी। तंग आकर युवती मायके में रहने आ गई थी। इस बीच उसको पता चला कि पति ने उसको बिना तलाक दिए दूसरी शादी कर ली है।

यह भी पढ़ें: यदि आपने दोस्त बनाने के लिए इस डेटिंग एप्प को डाउनलोड किया है तो उन चेहरों के बारे में जान लीजिए जो आपके लिए मुश्किलें खड़ी करेंगी

यह भी पढ़ें:   Bhopal Suspicious Death: खदान में मिली तीन दिन पुरानी लाश

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!