Bhopal News:  करंट से झुलसकर हुई मौत के मामले में केस दर्ज

Share

Bhopal News: कमला नगर और निशातपुरा इलाके में हुई थी मजदूरों की मौत

Bhopal News
सांकेतिक चित्र

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल की ताजा न्यूज (Bhopal News) दो मजदूरों की संदिग्ध परिस्थितियों में हुई मौत से जुड़ी है। यह घटनाएं कमला नगर और निशातपुरा थाना क्षेत्र की है। जांच के बाद पुलिस ने दोनों मामलों में केस दर्ज कर लिया है। कमला नगर पुलिस ने घर बना रहे मालिक पर तो निशातपुरा पुलिस ने ठेकेदार के साथ मालिक को भी आरोपी बनाया है। दोनों घटनाओं में मजदूरों की मौत करंट से झुलसकर हुई थी।

डेढ़ महीने पहले हुई थी मौत

कमला नगर थाना पुलिस के अनुसार 24 मई को धारा 288/304—ए के तहत केस दर्ज किया गया है। घटना 8 मई की रात लगभग नौ बजे प्रहलाद उम्र 60 साल की मौत हो गई थी। वह राहुल नगर मल्टी में रहता था। अंबेडकर नगर मल्टी निर्माणाधीन मकान में छत पर काम करते वक्त करंट लगने से मौत हो गई थी। मकान वीनस परिहार (Venus Parihar) का था जहां वह मजदूरी कर रहा था। जांच के बाद पुलिस ने मकान मालिक को आरोपी बनाया है। इसी तरह दूसरा मुकदमा निशातपुरा थाना पुलिस ने दर्ज किया है। यहां 12 अप्रैल को सुदेश मालवीय उम्र 35 साल की करंट से झुलसकर मौत हुई थी। मकान सौरव नायक (Saurav Nayak) का था जिसमें ठेकेदार शादाब काम करा रहा था। बिजली सुधारने के लिए सुदेश मालवीय को बुलाया गया था। पुलिस ने ठेकेदार और मकान मालिक को आरोपी बनाया है।

यह भी पढ़ें: गर्लफ्रेंड नर्स और ब्यॉयफ्रेंड की हरकतों की वजह से बेखबर कोविड संक्रमित मरीजों की मुश्किल में आ गई जान

यह भी पढ़ें:   Bhopal Shot: पूर्व विधायक के ऑफिस में बरसाई गोलियां

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!