Bhopal News: दो अस्पतालों के एक मालिक नहीं बचा सका किसान के बेटे की जान

Share

Bhopal News: तीन दिन पहले दवा छिड़कते वक्त हुए हादसे के बाद कराया गया था भर्ती

Bhopal News
ईटखेड़ी थाना, जिला भोपाल— फाइल फोटो

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल की ताजा न्यूज (Bhopal News) ईटखेड़ी थाने से मिल रही है। यहां किसान के एक बेटे की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत (Bhopal Kisan Death News) हो गई। वह तीन दिन से एक निजी अस्पताल में भर्ती था। वह दवा छिड़कते वक्त हादसे का शिकार हुआ था। उसके मृत्यृ पूर्व कथन दर्ज नहीं हो सके हैं। पुलिस ने शव पीएम (Bhopal Farmer Poison Death News) के लिए भेज दिया है। रिपोर्ट मिलने के बाद पुलिस जांच के बिंदु तय करेगी।

दो जांच अधिकारी

ईटखेड़ी थाना पुलिस के अनुसार 28—29 सितंबर की सुबह लगभग चार बजे लीलावती अस्पताल से डॉक्टर रमेश व्यास (Doctor Ramesh Viyas) ने एक व्यक्ति के मौत की सूचना दी थी। मृतक ग्राम रायपुर का रहने वाला देवेन्द्र पाल (Devendra Pal) पिता बद्री प्रसाद उम्र 27 साल है। उसको परिजनों ने पहले 26 सितंबर को आयुष्मान भारत अस्पताल में भर्ती कराया था। देवेन्द्र पाल के शरीर में जहर चला गया था। पहले जांच करने के लिए थाने से एएसआई हरिनारायण लोधी (ASI harinarayan Lodhi) पहुंचे थे। मृत्यु होने के बाद कार्रवाई के लिए थाने से एएसआई राजकुमार उईके (ASI Rajkumar Uike) पहुंचे थे। उईके ने बताया कि अभी मौत की वजह साफ नहीं हुई है। पुलिस को पीएम रिपोर्ट मिलने का इंतजार है।

ऐसे हुआ हादसा

पहले दिन जांच करने पहुंचे हरिनारायण लोधी को परिजनों ने बतायाा था कि देवेन्द्र पाल खेत में छिड़काव कर रहा था। उस वक्त उसने चेहरे पर किसी तरह के सुरक्षा उपकरण नहीं लगाए थे। इस कारण वह बेसुध हो गया था। पुलिस का कहना है कि अभी मौत अस्पताल की लापरवाही से हुई है या दवा छिड़काव के जहर से यह पीएम रिपोर्ट से पता चलेगा। ईटखेड़ी पुलिस मर्ग 32/21 दर्ज कर मामले की जांच कर रही है।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal Cyber Fraud
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Robbery News: नशे में धुत कार सवार लुटेरों ने की लूटपाट
Don`t copy text!