Bhopal Cheating News: भोपाल में नकली रेमडेसिवर इंजेक्शन की खेप पहुंची

Share

Bhopal Cheating News: कोरोना संक्रमित मरीज के परिजनों को मोटी रकम लेकर थमा दी नकली इंजेक्शन

Bhopal Cheating News
File Image

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल (Bhopal Cheating News) में रविवार को दो चौका देने वाले मामले उजागर हुए। पहले मामला का क्राइम ब्रांच ने दोपहर में खुलासा किया था। शाम को दूसरा सनसनीखेज मामला सामने आया है। घटना मिसरोद इलाके की है। यहां शातिर बदमाशों ने कोरोना संक्रमित मरीज के परिजनों को नकली इंजेक्शन मोटी रकम लेकर थमा दिया। मामला पुलिस थाने में भी पहुंचा है। जिसकी जांच शुरु कर दी गई है।

अस्पताल के बाहर मिले थे जालसाज

होशंगाबाद जिले के पिपरिया इलाके में रहने वाले प्रकाश सिलावट कोरोना संक्रमित है। तबीयत बिगड़ने पर परिजन मिसरोद स्थित निर्मल प्रेम अस्पताल (Nirmal Prem Hospital) लाया गया। डॉक्टरों ने सलाह दी थी कि उन्हें रेमडेसिवर इंजेक्शन लगाया जाना है। परिजन दिनभर इंजेक्शन तलाशते रहे। वह नहीं मिला तो अस्पताल के बाहर बेटे हिमांशु भाई के साथ खड़ा था। तभी वहां एक लड़का उसके पास आया। आरोपी मंडीदीप इंडस टाउन ले गया। यहां किसी मेडिकल दुकान में उसे दो इंजेक्शन दिलाए गए। बदले में 47 हजार रुपए उसने ले लिए। सौदा 26 हजार रुपए प्रत्येक इंजेक्शन का सौदा हुआ था। आरोपी ने बोला पांच हजार रुपए वह बाद में लेगा। परिजनों ने इंजेक्शन डॉक्टरों को दिए तो वहां बताया गया वह नकली है। इसके बाद परेशान परिवार पुलिस के पास पहुंचा। पुलिस मामले की पड़ताल कर रही है। इसके लिए सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे हैं।

यह भी पढ़ें: अस्पताल में तो ऑक्सीजन आज नहीं तो कल पहुंच जाएगा लेकिन यह जो तस्वीरें आ रही है उसे कोई भी इतनी आसानी से नहीं भूल सकता

यह भी पढ़ें:   Bhojpal Mahotsav Mela: कोरोना की स्ट्रैन के बीच लापरवाही वाला मेला

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!