Bhopal News: दिनदहाड़े युवक को अगवा कर जिलाबदर बदमाश ने दिखाई रंगदारी

Share

Bhopal News: मुस्लिमों की दहशत में पाकिस्तान से पलायान करके भारत में पनाह लेने आए सिंधी कारोबारी का परिवार दहशत में आया, जिसे क​मिश्नर ने जिलाबदर किया वह पुलिस को अब तक नहीं मिला, कुख्यात बदमाश के इंस्टाग्राम में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के वज्र बनाने वाली पुलिस की असली कहानी होती हैं बयां, गुपचुप दर्ज किया गया अपहरण के मामले को मीडिया से छुपाया

Bhopal News
श्यामला हिल्स थाना, भोपाल शहर- जिला भोपाल, फाइल फोटो

भोपाल। हमने मुस्लिमों के जुल्म को बेहद करीब से देखा है। उसी खौफ में हमें भारत देश में एक उम्मीद की किरण जागी थी। लेकिन, आज हमें पाकिस्तान में रहने जैसा अहसास हो रहा है। यह उस पिता की पीड़ा है जिसके बेटे को दिनदहाड़े अगवा कर लिया गया था। घटना भोपाल (Bhopal News) शहर के श्यामला हिल्स थाना क्षेत्र की है। इस पूरे मामले की एफआईआर को मीडिया से दबाकर रखा गया। वारदात में शामिल मुख्य आरोपी कुख्यात बदमाश है। उसे कुछ दिन पहले जिलाबदर भी किया गया है। हालांकि वह पुलिस को नहीं मिल रहा है। वहीं उसे पुलिस का खौफ भी नहीं हैं। पीड़ित परिवार ने द क्राइम इंफो से पूरे घटनाक्रम को लेकर अपनी आपबीती साझा की।

ऐसे किया गया दिनदहाड़े अपहरण

पीड़ित परिवार शाहजहांनाबाद थाना क्षेत्र स्थित ईदगाह हिल्स इलाके में रहता है। यहां रहने वाले सुनील ठारवानी (Sunil Tharwani) के परिवार को कुछ साल पहले ही भारत की नागरिकता मिली है। इससे पहले वे पाकिस्तान (Pakistan) में रहा करते थे। वहां पूरा कारोबार समेटकर परिवार भोपाल में आकर रहने लगा। उनका भोपाल में गारमेंट का कारोबार है। सुनील ठारवानी के 20 वर्षीय बेटे साहिल ठारवानी (Sunil Tharwani) को 10 जुलाई की सुबह लगभग पौने सात बजे अगवा कर लिया गया था। यह घटना श्यामला हिल्स थाना क्षेत्र के कमला पार्क के नजदीक हुई थी। घटना के वक्त साहिल ठारवानी कराटे कोचिंग (Karate Coaching) ज्वाइन करने के लिए एमपी नगर की तरफ जा रहा था। तभी उसे ओवरटेक करके हमजा फहीम ने रोक लिया। साहिल ठारवानी को बीच में करने के बाद उसकी मोपेड का एक्सीलेटर अपने हाथ में ले लिया। वह उतरकर भाग नहीं जाए उसके पीछे निगरानी के लिए हमजा फहीम (Hamza Fahim) ने अपने साथी को बैठा दिया। दोनों आरोपी के साथ तीसरा भी था जिस पर सवार होकर हमजा फहीम आया था।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Loot News: लूट के आरोपी गिरफ्तार

हाथ काटने के मुझे 50 हजार रूपए मिल जाएंगे

साहिल ठारवानी ने बताया कि उसे आरोपी गिन्नौरी के पास एक मकान में ले गए। वहां उसकी गर्दन पर तलवार अड़ाकर पैसा मांगा जाने लगा। पीड़ित ने रकम होने से इंकार किया तो उसके मोबाइल को छीना गया। फिर उससे पासवर्ड (Mobile Password Lock) पूछा गया जिसको बताने से इंकार किया तो उसको पीटा गया। पासवर्ड देखने के बाद खाते में तीन—चार हजार रूपए मिले तो वह भड़क गया। आरोपी ने तलवार निकालकर उसके हाथ में यह बोलकर रखा कि यह काटने के लिए उसे 50 हजार रूपए मिल जाएंगे। अब तू देख ले अपने हाथ बचाना चाहता है तो इतनी रकम का इंतजाम कर। उसने मोहलत मांगी और दो दिन के भीतर रकम देने के लिए उससे बोला गया। फिर आरोपी उसकी ही मोपेड में बैठाकर जहां से उठाया वहां पर उसे छोड़कर चले गए। घटना की जानकारी पुलिस को 10 जुलाई की रात लगभग दस बजे पता चली थी। जिसमें उसी रात लगभग 11 बजे 98/23 धारा 341/364—ए/327/506/34 (रास्ते में रोककर, अगवा करना, रंगदारी दिखाना, धमकाना और एक से अधिक आरोपी) का मामला दर्ज किया गया है। इस मामले में आरोपी हमजा फहीम के अलावा उसके तीन साथियों को बनाया गया है।

पुलिस के लिए चुनौती है बदमाश की गतिविधियां

पीड़ित साहिल ठारवानी ने बताया कि वह आरोपी को लगभग एक साल पहले से जानता है। वह पॉलीटेक्निक चौराहे पर एक बार टकराया था। तब उसने कहा कि वह उसको और उसके पूरे परिवार को जानता है। आरोपी ने पीड़ित की एक गर्ल फ्रेंड से उसकी बातचीत कराने की गुजारिश की थी। यह बात उसने अपने दूसरे दोस्तों को बताई तो उसे आगाह किया गया। इस कारण वह उससे बातचीत और फोन नहीं उठा रहा था। यह बात को लेकर हमजा फहीम नाराज भी चल रहा था। पीड़ित के पास उसको संदेश भेजकर धमकाने के भी सबूत हैं। हमजा फहीम मानवीय क्षति पहुंचाने की सूची में शामिल है। वह इससे पहले रंगदारी दिखाने, चाकू मारकर हमला करने के अलावा हत्या के प्रयास में गिरफ्तार हो चुका है। उसके खिलाफ तलैया थाने में लगभग एक दर्जन मुकदमे दर्ज है। खबर है कि चार दिन पहले ही हमजा फहीम का भोपाल पुलिस कमिश्नर कार्यालय (Bhopal Police Commissioner Office) से जिलाबदर का आदेश जारी हुआ है। जिसके अमल में थाना पुलिस को से हिरासत में लेकर भोपाल संभाग से बाहर करना था। पुलिस ऐसा करती उससे पहले आरोपी ने दिनदहाड़े अपहरण की घटना को अंजाम देकर उसके हौसलों को बता दिया। हमजा फहीम काफी कुख्यात बदमाश है। उसको चाकू चलाने में समय भी नहीं लगता है।

यह भी पढ़ें:   Bhopal News: नव विवाहिता ने फांसी लगाई

यह भी पढ़िएः तीन सौ रूपए का बिल जमा नहीं करने पर बिजली काटने के लिए आने वाला अमला, लेकिन करोड़ों रूपए के लोन पर खामोश सिस्टम और सरकार का कड़वा सच

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!