Bhopal News: होटल मालिक के खिलाफ घरेलू हिंसा का केस

Share

Bhopal News: पत्नी ने थाने में दर्ज कराया मुकदमा, घर खर्च के लिए रकम नहीं देने का आरोप

Bhopal News
कोलार थाना, जिला भोपाल—फाइल फोटो

भोपाल। मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल की ताजा न्यूज (Bhopal News) कोलार थाने से मिल रही है। यहां एक होटल कारोबारी की पत्नी ने उसके खिलाफ दहेज प्रताड़ना (Bhopal Woman Crime) का मुकदमा दर्ज कराया है। दोनों की शादी 14 साल पहले हुई थी।

गहने मांग रहा है आरोपी

कोलार थाना पुलिस को शिर्डीपुरम निवासी 42 वर्षीय महिला ने घरेलू हिंसा का मामला दर्ज कराया है। इस मामले का आरोपी अवधेश मिश्रा (Avadhesh Mishra) है। पीड़िता की शादी 14 साल पहले हुई थी। अवधेश मिश्रा की बीमा कुंज में मिष्ठी भोजनालय नाम से होटल है। शादी के कुछ समय बाद से पति छोटी—छोटी बातों को लेकर झगड़ता (Kolar Woman Crime News) था। पति घर खर्च के लिए पत्नी को पैसे नहीं देता था। इस संबंध में पहले भी कोलार पुलिस ने दोनों की काउंसलिंग कराई थी। आरोपी उस समय समझौता करके पत्नी और बच्चे को साथ ले गया। कुछ दिन अच्छे से रहने के बाद आरोपी उसके गहने मांगने लगा। गहने बेचकर वह उसके काम पर पैसा लगाएगा। पति की यातना से तंग आकर पीड़िता ने पुलिस से मदद मांगी है। कोलार थाना पुलिस ने आरोपी अवधेश मिश्रा के खिलाफ धारा 498—ए/323 (प्रताड़ना और मारपीट) का मामला दर्ज ​कर लिया है।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal Political News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal News: पति की प्रताड़ना से तंग आकर की थी आत्महत्या
Don`t copy text!