MP Employee Union: नियमित करने के लिए सौंपा ज्ञापन

Share

MP Employee Union: सर्व शिक्षा अभियान कर्मचारी संघ के प्रतिनिधि मंडल ने कमिश्नर को दिया ज्ञापन

MP Employee Union
सर्व शिक्षा अभियान के कर्मचारी प्रभारी डीपीसी सीमा गुप्ता को ज्ञापन सौंपते हुए

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल की ताजा न्यूज (MP Employee Union) कर्मचारी जगत से हैं। प्रदेश के सर्व शिक्षा अभियान से जुड़े कर्मचारियों का यह मामला है। इस मुहिम के कर्मचारी पिछले 26 साल से अलग—अलग पदों पर काम कर रहे है। इनमें कई अस्थायी कर्मचारी (MP SSA News) भी है जो कि संविदा में काम कर रहे हैं। कर्मचारियों के एक प्रतिनिधि मंडल ने अपनी मांगों को लेकर राज्य शिक्षा केंद्र की आयुक्त और भोपाल कलेक्टर को ज्ञापन सौंपा।

आंदोलन की रुपरेखा हो रही तैयार

कर्मचारी नेताओं ने बताया कि केंद्र के तहत जिला एवं ब्लॉक स्तर पर 1995 से विभिन्न पदों पर अफसर और कर्मचारी अपनी सेवाएं दे रहे हैं। संघ वेतन विसंगति को दूर करते हुए अप्रैल, 2017 से वेतनमान का लाभ देने की मांग कर रहा है। इसके अलावा सामान्य प्रशासन विभाग की तरफ से जून, 2018 में जारी सर्कुलर के अनुसार खाली पदों में संविलियन चाहता है। कर्मचारी नेता एरियर भुगतान समेत इन्हीं बिंदुओं को लेकर सांकेतिक हड़ताल भी कर चुके हैं। यह जानकारी देते हुए ललिता झारिया (Lalita Jhariya) ने बताया कि इस संबंध में दूसरे कर्मचारी संगठनों से भी हमारी यूनियन चर्चा कर रही है। जिसमें भविष्य में योजना बनाकर आंदोलन की रूपरेखा तैयार की जा रही है।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

 MP Employee Union
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Suicide Case: जंगल में फंदे पर लटकी मिली लाश
Don`t copy text!