Bhopal News: संदिग्ध परिस्थितियों में मौत 

Share

Bhopal News: जांच के नाम पर पुलिस को खुलासा एम्बुलेंस उठाकर हमीदिया ले गई जहां हुई मौत, मृतक से संबंधित कोई जानकारी नहीं थी मौजूद

Bhopal News
हमीदिया हॉस्पीटल

भोपाल। हमीदिया अस्पताल में एक व्यक्ति की संदिग्ध परिस्थितियों मौत हो गई। यह घटना भोपाल (Bhopal News) शहर के अरेरा हिल्स थाना क्षेत्र की है। थाना पुलिस के पास कोई ठोस जानकारी नहीं थी। रोजनामचा संभालने वाले अफसर ने जो बताया उसके अनुसार अभी तक पुलिस थाने में कोई जानकारी मौजूद नहीं थी। बहरहाल उन्होंने मौत होने की जरुर पुष्टि कर दी है। जबकि अनजान लाश मिलने पर सूचना तंत्र को सक्रिय करके उसकी पतारसी के लिए काफी कवायद की जाती है।

सवाल पूछने पर यह बोले थाना प्रभारी

अरेरा हिल्स (Arera Hills) थाना पुलिस के अनुसार हमीदिया अस्पताल से मौत होने की जानकारी आई। यह सूचना डॉक्टर पुनीत किरार ने पुलिस को दी थी। थाने में मौजूद एएसआई गिरिजा प्रसाद सिंह (ASI Girija Prasad Singh) ने बताया कि मृतक को अरेरा हिल्स स्थित भीम नगर (Bheem Nagar) बस्ती से एंबुलेंस उठाकर अस्पताल ले गई थी। वह एंबुलेंस के चालक और उसमें तैनात स्टाफ की जानकारी जुटाई जा रही है। अरेरा हिल्स पुलिस मर्ग 09/24 दर्ज कर लिया है। मामले की जांच करने वाले अफसर के संबंध में भी एएसआई गिरजा प्रसाद सिंह कोई जानकारी नहीं दे सके। वहीं थाना प्रभारी सुरेश फलकले (TI Suresh Falkale) ने बताया कि अभी उस संबंध में जानकारी जुटाई जा रही है। उन्होंने कहा कि उसके संबंध में थोड़ी देर आपको कुछ बता सकेंगे।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   फ्रीडम फाइटर की फैमिली के साथ शिवराज सरकार का ऐसा सलूक
Don`t copy text!