Bhopal News: नौकर ने चाकू मारकर आंते बाहर निकाल दी

Share

Bhopal News: बिल्डिंग मटैरियल कारोबारी के पीठ और पेट में आधा दर्जन चाकू से वार किए, जख्मी व्यापारी की बाइक लेकर भागा नौकर

Bhopal News
सांकेतिक ग्राफिक डिजाइन टीसीआई

भोपाल। बिल्डिंग मटैरियल कारोबारी को उसके पुराने नौकर ने चाकू से वार कर जानलेवा हमला कर दिया। आरोपी ने पीठ में तीन तो पेट में तीन चाकू से वार किए थे। इसमें कारोबारी की आंते बाहर निकल आई। यह घटना भोपाल (Bhopal News) शहर के कोलार रोड थाना क्षेत्र की है। पुलिस को अभी तक आरोपी नहीं मिला है। वह जख्मी कारोबारी की बाइक लेकर मौके से भागा है। आरोपी के पिता और भाई भी घर से गायब हैं। जिनके संबंध में पुलिस जानकारी जुटा रही है।

ऐसे सामने आया आरोपी का नाम

कोलार थाना पुलिस के अनुसार हमले की यह घटना 28 नवंबर की दोपहर लगभग ढ़ाई बजे हुई थी। हमले में जख्मी आकाश प्रजापति पिता मुन्नालाल प्रजापति उम्र 27 साल है। वह मंगलवारा इलाके में रहता है। हमलावर गौरव सोनी (Gaurav Soni) है। वह भी मंगलवारा इलाके में रहता है। पुलिस ने इस मामले में 1010/22 धारा 307 जानलेवा हमले का मुकदमा दर्ज किया है। आकाश प्रजापति (Akash Prajapati) की आरकोन मल्टी में बालाजी ट्रेडर्स (Balaji Traders) नाम से बिल्डिंग मटैरियल सप्लाई की दुकान है। हमले के बाद चीख—पुकार सुनकर मौके पर उमेश बुंदेला (Mukesh Bundela) भी आया था। उसने आरोपी को जख्मी आकाश प्रजापति की बाइक से भागते देखा था। पुलिस को प्राथमिक जांच में पता चला है कि आरोपी गौरव सोनी बिल्डिंग मटैरियल सप्लाई के बाद रिकवरी का भी काम करता था। पीड़ित ने उससे एक लाख रूपए मांगे थे जो कि रेत वाले को देने थे। इसी रकम को मांगने पर दोनों के बीच विवाद हुआ था।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Crime News: पति से ज्यादा सास—ससुर करते हैं परेशान
Don`t copy text!