गुना : चोरी के शक में दलित युवक को पीटा, वीडियो वायरल

Share

दलित परिवार के बाद गुना में दलित युवक की बेरहमी से पिटाई

Guna Viral Video
पिटाई के बाद बेहोश पड़ा युवक

गुना। मध्यप्रदेश के गुना (Guna) जिले से दूसरी बड़ी घटना सामने आई है। दलित परिवार की पुलिस पिटाई के बाद दलित युवक की पिटाई का वीडियो वायरल (Guna Viral Video) हो रहा है। बताया जा रहा है कि चोरी के शक में युवक की पिटाई की गई। जिसके बाद उसे गले में गमछा बांधकर घसीटा गया। इससे पहले जनकपुर चक में दलित परिवार को पुलिस ने बेरहमी से पीटा था। राज्यसभा सांसद गुना-शिवपुरी सीट से लोकसभा सांसद रहे है। लिहाजा कांग्रेस ने कानून-व्यवस्था को लेकर शिवराज सरकार के साथ सिंधिया पर भी निशाना साधा है।

चोरी के शक में पिटाई

मामला गुरुवार का है, लेकिन शनिवार से घटना का वीडियो वायरल होना शुरु हुआ। घटना शहर की गल्ला मंडी की है। जहां चोरी के शक में दलित युवक को बुरी तरह पीटा गया। पीड़ित युवक की पहचान महूगढ़ा निवासी धर्मेंद्र बाल्मिकी (Dharmendra Valmiki) के तौर पर हुई है। कुछ लोगों को धर्मेंद्र पर अनाज चोरी का शक था। जिसके चलते उसे जमकर पीटा गया।

बेहोश हुआ तो भाग गए हमलावर

हमलावरों ने उसके गले में फंदा डालकर मंडी में घसीटा भी। बुरी तरह मारे जाने पर धर्मेंद्र गंभीर रूप से घायल हो गया, वो बेहोश हो गया। जिससे घबराएं हमलावर उसे छोड़कर भाग निकले। मौके पर मौजूद लोगों ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस मौके पर पहुंची तो चोरी के मामले में धर्मेंद्र को ही गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया। वीडियो वायरल होने के बाद एसपी राजेश कुमार का कहना है कि वीडियो के आधार पर हमलावरों की पहचान की जा रही है। जल्द ही गिरफ्तारी भी होगी।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Crime News: चायनीज फास्ट फूड संचालक से मारपीट

कांग्रेस का निशाना

वहीं इस मामले में मध्यप्रदेश कांग्रेस ने शिवराज और सिंधिया पर निशाना साधा है। एमपी कांग्रेस के ट्विटर हैंडल से वीडियो शेयर करते हुए लिखा गया कि – गुना में दलित युवक की पिटाई, —अधमरा होने पर धक्का देकर सर फोड़ा; शिवराज-सिंधिया के जंगलराज का यह वीडियो दलितों पर वार, प्रहार और अत्याचार के नाम पर हमेशा याद रखा जायेगा। शिवराज जी, यदि दलितों और ग़रीबों की रक्षा नहीं कर सकते तो कुर्सी छोड़ दीजिये। “शवराज चरम पर है”

देखें वीडियो

वहीं पूर्व मंत्री पीसी शर्मा ने ट्वीट किया कि – शिवराज सिंह सरकार बनते ही दलितों पर लगातार हमले हो रहे हैं। यह घटना भी गुना की है , जहां के सांसद सिंधिया जी रह चुके हैं। शांति के टापू कहे जाने वाले मध्य प्रदेश में चारों ओर अशांति का वातावरण है। शिवराज सरकार लॉ एंड ऑर्डर मेंटेन करने में विफल हो चुकी है।

यह भी पढ़ेंः पति को पेड़ से बांधकर आदिवासी महिला से गैंगरेप

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Crime: टब में गिरने से 15 महीने की बच्ची की मौत
Don`t copy text!