मध्यप्रदेश : दो सगी बहनों समेत तीन बच्चियां कुएं में डूबी

Share

6 से 8 साल की थी बच्चियां, पुलिस ने बरामद किए शव

Shehor
सांकेतिक चित्र

सीहोर। मध्यप्रदेश के सीहोर (Sehore) में दुखद हादसा हो गया। कुएं में डूबने से तीन बच्चियों की मौत हो गई। मरने वालों में दो सगी बहने शामिल है। तीनों बच्चियां बिना मुंडेर के कुएं में गिर गई थी। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और बच्चियों के शव कुएं से निकाले गए। एएसपी समीर यादव (ASP Sameer Yadav) ने न्यूज एजेंसी को बताया कि हादसा रविवार सुबह हुआ।

घटना जिला मुख्यालय से करीब 30 किलोमीटर दूर सोनखेड़ा गांव का है। एएसपी यादव ने कहा कि कुएं में बाउंड्रीवाल नहीं थी। बच्चियों की उम्र महज 6 से 8 वर्ष थी। पुलिस अधिकारी अब तक ये पता नहीं लगा पाए है कि बच्चियां कुएं में गिरी कैसे। आशंका है कि खेलते-खेलते वो कुएं में गिर गई होंगी। जिला प्रशासन ने बच्चियों के परिजन को 4-4 लाख रुपए मुआवजा देने की बात कही है।

यह भी पढ़ेंः 5 साल बच्ची से तीन नाबालिगों ने किया गैंगरेप

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   AG-8 Ventures Scam: कतार में लगकर बिल्डर के खिलाफ थाने में शिकायत
Don`t copy text!