Bhopal Crime: दूसरी औरत को रखने की धमकी

Share

मारपीट करता था पति, आरोपी के खिलाफ प्रताड़ना और मारपीट का मुकदमा दर्ज

Bhopal Crime
सांकेतिक चित्र

भोपाल। (Bhopal Crime News In Hindi) घरेलु कलह से तंग एक महिला ने पुलिस से मदद मांगी है। आरोपी पति है जो दूसरी औरत लाने की धमकी देकर पत्नी से मारपीट करता था। घटना मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh Crime News) की राजधानी भोपाल (Bhopal Crime News) के शाहजहांनाबाद इलाके की है। पुलिस ने आरोपी पति के खिलाफ प्रताड़ना, मारपीट समेत अन्य धारा (Bhopal Crime Against Women) में प्रकरण दर्ज कर लिया है।

शाहजहांनाबाद थाना पुलिस ने www.thecrimeinfo.com (द क्राइम इंफो डॉट कॉम) को बताया कि मॉडल ग्राउंड में रहने वाली महिला सानिया खान (Saniya Khan) ने प्रताड़ना की शिकायत की थी। उसके दो बच्चे भी है। वह पति बाबर खान से परेशान रहती है। बाबर (Babar) एक रिपेयरिंग की दुकान में काम करता है। पति महिला को दूसरी पत्नी रखने की धमकी देकर प्रताड़ित करता था। इस बात पर दोनों के बीच अनबन भी होती थी। जिसमें आरोपी पति उससे गालियां देकर मारपीट करता था। पुलिस ने सानिया के बयानों के आधार पर प्रकरण दर्ज कर लिया है। पुलिस ने बताया आरोपी को काउंसलिंग के लिए भी बुलाया गया था। लेकिन, वह हाजिर नहीं हुआ। अब उसकी गिरफ्तारी के संबंध में निर्णय लिया जाएगा।

अपील

देश वैश्विक महामारी से गुजर रहा है। हम भी समाज हित में स्पॉट रिपोर्टिंग करने से बच रहे हैं। इसलिए समाज और लोगों से अपील करते हैं कि यदि उनके पास भ्रष्टाचार, कालाबाजारी या जिम्मेदार अफसरों की तरफ से लापरवाही की कोई जानकारी या सूचना हैं तो वह मुहैया कराए। www.thecrimeinfo.com विज्ञापन रहित दबाव की पत्रकारिता को आगे बढ़ाते हुए काम कर रहा है। हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। इसलिए हमारे फेसबुक पेज www.thecrimeinfo.com के पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Murder Case: कांग्रेस नेता का पति हत्या के आरोप में गिरफ्तार

Don`t copy text!