Bhopal News: लव मैरिज को लेकर हुई रंजिश पर छुरियां चली

Share

Bhopal News: लड़के और लड़की पक्ष के नवयुवकों के दो गुटों के बीच खूनी संघर्ष

Bhopal News
सांकेतिक चित्र

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल की ताजा न्यूज (Bhopal News) गांधी नगर इलाके से मिल रही है। यहां नवयुवकों के दो गुटों के बीच खूनी संघर्ष हो गया। दोनों गुटों में एक लव मैरिज को लेकर पुरानी रंजिश चल रही है। इसमें एक नाबालिग ने चाकू निकालकर गंभीर वार किया। जिसमें जख्मी युवक ने उसका चाकू छीनकर उस पर प्रहार कर दिया। बताया जाता है कि हमले में नाबालिग समेत तीन लोग जख्मी है।

दोनों पक्षों ने छुरियां चलाई

गांधी नगर थाना पुलिस ने 2 अगस्त की शाम अलग—अलग समय में धारा 294/323/324/506/34 (गाली—गलौज, मारपीट, धारदार हथियार से हमला, धमकाना और एक से अधिक आरोपी) के काउंटर केस दर्ज किया गया है। यह घटना 10 क्वार्टर के पास की है। जिसमें एक पक्ष की तरफ से अक्षय मेश्राम पिता शिवा मेश्राम उम्र 18 साल ने दर्ज कराई है। जिसमें आरोपी बाल अपचारी और कल्लू है। जबकि दूसरे पक्ष की तरफ से रिपोर्ट 15 वर्षीय नाबालिग ने दर्ज कराई है। इसमें आरोपी सूरज, अक्षय, विजय और दीपक है। दोनों पक्षों के बीच छुरियां चलाई गई थी।

चाकू छीनकर मारा

Bhopal News
गांधी नगर थाना, जिला भोपाल, फाइल फोटो

पुलिस ने बताया कि अक्षय (Akshay Meshram) की तरफ से एक परिचित लड़की को लेकर चला गया था। दोनों बालिग थे इसलिए किसी तरह का मुकदमा नहीं बनता था। लेकिन, इस बात को लेकर कल्लू के दोस्तों ने हमला कर दिया था। यह विवाद कुछ दिनों बाद रंजिश का रुप ले चुका था। दोनों पक्ष एक—दूसरे को सबक सिखाने के लिए मौके की तलाश में थे। हमले में अक्षय को पिंडली के नजदीक चाकू का वार लगा है। वहीं छुरी छीनकर अक्षय ने बाल अपचारी पर हमला कर दिया।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Dowry Case: तगड़ी रकम के लिए दिव्यांग युवतियों से शादी करता है आरोपी

यह भी पढ़ें: पाठकों के स्नेह से हमारी मुहिम जिसको मुकाम में पहुंचने में वक्त जरुर लगा लेकिन, दूसरों को फंसने से बचाने में कामयाब रहे

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!