Bhopal Crime: ड्राइविंग का सलीका बताया तो घर के सामने रोककर धोया

Share

बाइक सवार मां—बेटे से मारपीट, गाड़ी में भी तोड़फोड़, पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा

Bhopal Extortion Case
सांकेतिक चित्र

भोपाल। (Bhopal Crime News In Hindi) सड़क पर बेतरतीब तरीके से कार ड्राइव कर रहे व्यक्ति को सलीका सिखाना एक परिवार को महंगा पड़ गया। वह व्यक्ति उस वक्त तो वहां से चला गया। लेकिन, आगे अपने घर के नजदीक रुककर उसका इंतजार किया। फिर उसने मारपीट (Bhopal Fight Case) और तोड़फोड़ की। मामला मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल (Madhya Pradesh Fight Case) के मिसरोद थाना क्षेत्र का हैं। वहीं जहांगीराबाद पुलिस ने भी जमीन विवाद को लेकर तीन बहनों से मारपीट करने वाले व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

यह भी पढ़ें: खंडहर में मिली लाश परिजनों को हत्या का शक

मिसरोद थाना पुलिस ने www.thecrimeinfo.com(द क्राईम इंफो डॉट कॉम) को बताया कि संतोषी पटेल पति भूरा पटेल उम्र 40 साल ने मारपीट का मुकदमा दर्ज कराया हैं। संतोषी के बेटे विवेक ने बताया कि वह मंडीदीप में रहते हैं। विवेक कक्षा 12वीं की पढ़ाई कर रहा है। घटना वाले दिन वह बाइक से मां और दोस्त के साथ भोपाल जा रहा था। तभी बीच रास्ते में समरधा मिसरोद पर उसकी गाड़ी को एक कार ने ओवरटेक किया। उसकी बाइक गिरते—गिरते बच गई थी। उसने कार वाले को हाथ देकर रोककर कार को सही से चलाने की सलाह दी थी। कार वाला बात सुनकर वहां से चल दिया था। थोड़ी दूर पर कार वाले का घर था। वहां उसने उन्हें रोक लिया। जिसके बाद उसने संतोषी को चांटा मार दिया था। उसे मारते ही आरोपी सामने से एक मोची की दुकान पर से लोहे की रॉड निकाल लाया था। रॉड लाते ही उसने बाइक को मारकर उसमें तोड़फोड़ कर दी। आसपास लोगों ने विवाद को शांत कराया था। तभी सामने लगे एक पोस्टर में आरोपी दिनेश अहिरवार का फोटो लगा हुआ था। जिसका नाम पढ़कर विवेक और उसकी मां ने मिसरोद थाने मेंं रिपोर्ट दर्ज कराई है।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Molestation: आधी रात पलंग में सो रही युवती से छेड़छाड़

इधर, जहांगीराबाद पुलिस ने बताया कि अनुराधा पति शंकरलाल उम्र 40 साल ने मारपीट का मुकदमा दर्ज कराया हैं। अनुराधा ने बताया कि वह कोलीपुरा बरखेड़ी में रहती है। उसकी मां प्रेमवती बाई नगर निगम में नौकरी करती थी। नौकरी के दौरान उसकी मौत हो गई थी। जिसके बाद उसकी छोटी बहन हेमलता ने उससे बोला की वह उसके हिस्से की जमीन और मकान उसके नाम पर कर देगी। बदले में उसे मां की नौकरी चाहिए। उसकी बात मानते हुए नौकरी पर रखवा दिया गया। घटना वाले दिन हेमलता उसकी बड़ी बहन संतोषी के घर आई थी। उसे देखते ही अनुराधा ने उसे बुलाते हुए उसके पास गई थी। उसने जैसे ही हेमलता से पुरानी घर और जमीन की बात को लेकर बोलना शुरू किया था। इतने में वह दोनों उसके साथ गाली गलौच करने लगी थी। अनुराधा ने गाली देने से मना किया तो दोनों ने उसके बाल पकड़े और हाथ मुक्कों से मारपीट कर जमीन पर गिरा दिया था। उसके सिर से खून बहने लगा था। आसपास के लोगों ने विवाद शांत कराया था। जिसके बाद अनुराधा ने दोनों हेमलता और संतोषी के खिलाफ जहांगीराबाद थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है।

अपील
www.thecrimeinfo.com विज्ञापन रहित दबाव की पत्रकारिता को आगे बढ़ाते हुए काम कर रहा है। हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। इसलिए हमारे फेसबुक पेज www.thecrimeinfo.com के पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Dowry Case: महिला सीएमओ की झूठ बोलकर कराई शादी

 

Don`t copy text!