Bhopal Road Mishap: कार ने दो वाहनों को उड़ाया, एक की मौत, तीन गंभीर

Share

टक्कर मारने वाली कार का पुलिस को मिला सुराग, गिरफ्तारी होना बाकी

MP Road Mishap
सांकेतिक चित्र

भोपाल। (Bhopal Crime Nerws In Hindi) शहर में लापरवाह कार चालक ने दो वाहनों को टक्कर मार उड़ा (Bhopal Road Mishap) दिया। हादसे में गंभीर रुप से जख्मी एक व्यक्ति की मौत (Bhopal Road Accident Death) हो चुकी है। इसमें तीन लोग गंभीर रूप से घायल हुए थे। टक्कर मारने वाली कार मौके से फरार हो गई थी। जिसका पुलिस ने पता लगा लिया है। घटना मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh Crime News) की राजधानी भोपाल (Bhopal Crime News) के छोला मंदिर थाना क्षेत्र की है। इधर, शाहजहांनाबाद पुलिस ने एक मर्ग कायम किया है।

छोला मंदिर थाना पुलिस ने www.thecrimeinfo.com (द क्राईम इंफो डॉट कॉम) को बताया कि 35 वर्षीय कमलेश लोधी (Kamlesh Lodhi Death) की मौत हो गई है। वह सड़क दुर्घटना में जख्मी हुआ था। हादसे में तीन लोग गंभीर रूप से घायल हुए थे। परिजनों ने बताया कि वह विदिशा (Vidisha) का रहने वाला था। घर से किसी काम के लिए निकला था। तभी अचानक मालीखेड़ी रास्ते में इसकी बाइक के पीछे एक कार तेज रफ्तार से आ रही थी। अचानक कार चालक ने कमलेश की बाइक में पीछे से टक्कर मारी। इस कारणस उसकी बाइक सामने से आ रही एक्टिवा से टकरा गई। इसमें तीन लोग मनीष (Manish), जावेद (Javed) और दानिश (Danish) सवार थे।
यह भी पढ़ें: मध्यप्रदेश सरकार बजट पर कॉस्ट कटिंग के लिए चुपके—चुपके कर क्या रही हैं
इस दुर्घटना में कमलेश को गंभीर चोटें आई थी। साथ ही तीन अन्य लोगों को एम्बुलेंस की मदद से हमीदिया अस्पताल पहुंचाया गया। जहां कमलेश को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। जख्मी तीन लोगों का विधाता अस्पताल में इलाज चल रहा है। पुलिस ने मर्ग कायम कर शव पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया है। इस हादसे के लिए जिम्मेदार वाहन का नंबर पुलिस को मिल गया है। जिसकी गिरफ्तारी के प्रयास पुलिस ने शुरु कर दिए हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Crime: बाथरुम में कर रहे थे तांक—झांक, छुरी मारी

इधर, शाहजहांनाबाद पुलिस ने 50 वर्षीय सप्पूलाल (ASI Sappu Lal Death) की मौत के मामले में मर्ग कायम किया है। परिजनों ने बताया कि वह शाहजहांनाबाद के सरकारी क्वार्टर में ही रहते थे। वह हबीबगंज थाना में एएसआई थे। घटना वाले दिन वह किसी काम से घर से कुछ दूर पानी की टंकी के पास पैदल पहुंचे थे। तभी वह बेहोश होकर गिर गए थे। आस—पास के लोगों ने उन्हें अस्पताल पहुंचाया था। जहां उनकी मौत हो गई थी। पुलिस ने संभावना जताई है कि मौत हार्ट अटैक की वजह से हुई है। हालांकि पुलिस ने मर्ग कायम कर पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार वह कर रही है।

अपील
www.thecrimeinfo.com विज्ञापन रहित दबाव की पत्रकारिता को आगे बढ़ाते हुए काम कर रहा है। हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। इसलिए हमारे फेसबुक पेज www.thecrimeinfo.com के पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!